फेरे से कुछ घंटे पहले दुल्हन ने मंडप पर बुलाई पुलिस, कहा- दूल्हा पसंद नहीं है

दुल्हन के शादी से इनकार करने के बाद दोनों परिवारों में काफी बहस हुई.

मुहूर्त से कुछ क्षण पहले, महिला ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और कहा कि वह दूल्हे से शादी नहीं करना चाहती क्योंकि वह किसी और से प्यार करती है. दूल्हे के परिजन भड़क गए, जिससे तीखी नोकझोंक हुई.

  • Share this:
    नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur Police) जिले में एक महिला ने अंतिम क्षण में पुलिस को फोन कर यह कहकर अपनी शादी रद्द कर दी कि वह उस आदमी को पसंद नहीं करती, जिसके साथ वह शादी के बंधन में बंधने जा रही है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शादी मंगलवार दोपहर 12 बजे रामटेक के पास एक रिसॉर्ट में होनी थी.

    हालांकि, मुहूर्त से कुछ क्षण पहले, महिला ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और कहा कि वह दूल्हे से शादी नहीं करना चाहती क्योंकि वह किसी और से प्यार करती है. दूल्हे के परिजन भड़क गए, जिससे तीखी नोकझोंक हुई. निरीक्षक प्रमोद मकेश्वर और उनके सहकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों परिवारों के सदस्यों को रामटेक थाने ले गए. इसके बाद दूल्हे के आक्रोशित परिजन शांत हुए और शादी रद्द कर दी गई.

    पहले ही बताई थी मां को मन की बात
    एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने एक हफ्ते पहले अपनी मां से कहा था कि वह उस आदमी से शादी नहीं करना चाहती, जिसे उन्होंने उसके लिए चुना है. इससे पहले बिहार के पटना में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. पटना से सटे दानापुर थाना क्षेत्र के नासरीगंज में एक दुल्हन ने शादी के मंडप में वरमाला के दौरान विवाह से इनकार कर दिया था.

    उस दौरान दुल्हन ने कहा था कि वो दूल्हे से इसलिए विवाह नहीं करना चाहती है क्योंकि वो किसी और से प्यार करती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.