लाइव टीवी

चट्टानों के बीच फंसे हाथी के बच्‍चे का चल रहा था रेस्‍क्‍यू, हथनी ने भीड़ देखकर लोगों को दौड़ाया, VIDEO वायरल

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 5:43 PM IST
चट्टानों के बीच फंसे हाथी के बच्‍चे का चल रहा था रेस्‍क्‍यू, हथनी ने भीड़ देखकर लोगों को दौड़ाया,  VIDEO वायरल
बच्चे का रेस्क्यू देख भड़की हथिनी

वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक तरफ वन विभाग की टीम हाथी के बच्चे का रेस्क्यू कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बच्चे की मां हथनी के पीछे पड़ने से लोग भाग रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 5:43 PM IST
  • Share this:
दिसपुर. असम (Assam) के मोरीगांव में एक हाथी (Elephant) का बच्चा दो चट्टानों के बीच फंस गया. जिसको बचाने के लिए वन विभाग टीम मोरीगांव पहुंची. टीम ने जैसी ही रेस्क्यू शुरू किया बच्चे की मां हथनी मौके पर पहुंच गई. जिससे घबराकर वहां भगदड़ मच गई. इस दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ वन विभाग की टीम हाथी के बच्चे का रेस्क्यू कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बच्चे की मां हथनी के पीछे पड़ने से लोग भाग रहे हैं.



बाल-बाल बची लोगों की जानबच्चा दो चट्टानों के बीच फंसा हुआ था. लोग रस्सी से बांधकर बच्चे को खींचने की कोशिश कर रहे हैं. वन विभाग की टीम और स्थानीय लोगों की यह मेहनत रंग लाई और कई घटों की कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को बाहर निकाल लिया गया. हालांकि इस दौरान लोगों की जान बाल-बाल बची.

गड्ढे में गिरा था हाथी
इससे पहले उड़ीसा (Odisha) के गंजम में रविवार को एक हाथी अचानक बड़े से गड्ढे में गिर गया था. गड्ढा काफी गहरा था, जिसकी वजह से हाथी (Elephant) बाहर नहीं निकल सका. इसके बाद वन विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया और हाथी को गड्ढे से बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें-

ओडिशा के गंजम में गड्ढे में गिरा हाथी, लोगों ने ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 5:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर