कोरोनाः उत्‍तरी गोवा में 10 मई तक सख्त पाबंदियां, बार-कैसिनो समेत कई सेवाएं रहेंगी बंद

तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना केस. (File pic)

तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना केस. (File pic)

Coronavirus in Goa: आदेश के मुताबिक उत्‍तरी गोवा में 10 मई को सुबह 7 बजे तक सभी कैसिनो, बार, स्‍पोर्ट्स/ऑडिटोरियम/कम्‍युनिटी हॉल, रिवर क्रूज, वाटर पार्क, मनोरंजन पार्क बंद रहेंगे.

  • Share this:
पणजी. अन्‍य राज्‍यों के साथ ही गोवा (Goa) में भी कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामलों को लेकर चिंताजनक स्थिति है. प्रदेश में कोरोना केस (Corona Case) तेजी से सामने आ रहे हैं. ऐसे में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के मकसद से उत्‍तरी गोवा (North Goa) जिले में 3 मई को सुबह 6 बजे से 10 मई को सुबह 7 बजे तक कड़ी पाबंदियां लगाई गई हैं. इस संबंध में उत्‍तर गोवा के डिस्ट्रिक्‍ट मजिस्‍ट्रेट अजित रॉय ने आदेश जारी किया है.

इस आदेश के मुताबिक उत्‍तरी गोवा में 10 मई को सुबह 7 बजे तक सभी कैसिनो, बार, स्‍पोर्ट्स/ऑडिटोरियम/कम्‍युनिटी हॉल, रिवर क्रूज, वाटर पार्क, मनोरंजन पार्क बंद रहेंगे. इसके साथ ही जिम, स्‍पा, मसाज पार्लर, सलून, सिनेमा हॉल, थियेटर, शॉपिंग मॉल में एंटरटेनमेंट जोन, स्‍वीमिंग पूल, स्‍कूल-कॉलेज (परीक्षाओं के अतिरिक्‍त), लोगों के लिए धार्मिक स्‍थान और साप्‍ताहिक बाजार भी बंद रहेंगे.



किसी भी तरह के आयोजन के लिए अनुमति लेनी होगी. इसमें 50 या उससे कम लोगों के शामिल होने की ही अनुमति मिलेगी. अंतिम संस्‍कार में शामिल होने के लिए 20 लोगों को अनुमति मिलेगी.


बिना अनुमति सार्वजनिक स्‍थान पर 5 या अधिक लोगों के जमावड़े की अनुमति नहीं होगी. रेस्‍तरां सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक अनुमति लेकर चल सकते हैं. लेकिन सिर्फ पैकिंग की ही सुविधा रहेगी. साथ ही मछली बाजार और पंचायत बाजारों को गाइडलाइंस के साथ खोलने की अनुमति दी जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज