उद्धव को पूर्व नेवी अफसर ने सुनाई खरी खोटी, कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे तो इस्तीफा दीजिए

उद्धव को पूर्व नेवी अफसर ने सुनाई खरी खोटी, कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे तो इस्तीफा दीजिए
मदन शर्मा सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी पर शुक्रवार को मुंबई में हमला हुआ था.

Retired Navy officer beaten up by Shiv Sena workers: नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने कहा, 'उद्धव ठाकरे जी के सभी कार्यकर्ताओं और संगठनों को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए, ताकि ऐसी घटना किसी और के साथ न हो.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 9:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackera) से जुड़ा एक कार्टून सोशल मीडिया (Social Media) पर फॉरवर्ड करने पर नौसेना के पूर्व अधिकारी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार शिवसेना (Shiv Sena) के सभी 6 कार्यकर्ताओं को जमानत मिल गई है. शिवसेना के कार्यकर्ताओं को जमानत मिलने के बाद नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस्तीफा मांगा है. उन्होंने कहा, 'मैं घायल और तनाव में हूं. जो हुआ, वह दुखद है. मैं उद्धव ठाकरे से कहना चाहता हूं कि यदि आप कानून और व्यवस्था की देखरेख नहीं कर सकते हैं तो इस्तीफा दें और लोगों को यह तय करने दें कि इसके बाद इसे किसे देखना है.'

नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने कहा, 'उद्धव ठाकरे जी के सभी कार्यकर्ताओं और संगठनों को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए, ताकि ऐसी घटना किसी और के साथ न हो.' शर्मा ने पत्रकारों से कहा, अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो मैं उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराऊंगा.






देवेन्द्र फडणवीस ने किया मदन शर्मा का समर्थन
इस बीच शर्मा को विपक्षी भाजपा, वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से समर्थन मिला है. फडणवीस ने आरोप लगाया, मुख्यमंत्री को इस गुंडा राज को रोकना चाहिए. दबाव के कारण दस मिनट में आरोपियों को छोड़ दिया गया.

घटना का वीडियो हुआ वायरल
बता दें कि नेवी के रिटायर अफसर मदन शर्मा ने ठाकरे पर बनाए गए एक कार्टून को वॉट्सऐप पर शेयर किया था, जिसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला कर दिया. मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं में शिवसेना लीडर कमलेश कदम भी शामिल हैं. शिवसेना के कार्यतर्ताओं द्वारा पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट का एक सीसीटीव फुटेज का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
मदन शर्मा ने आंखों में आई है गंभीर चोट
पुलिस को दी शिकायत में बताया गया कि पिटाई में मदन शर्मा की आंख में गंभीर चोट आ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस पूरे मामले पर मदन शर्मा ने कहा कि मैंने पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है. इस तरह की सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज