Rhea Chakraborty Arrest: NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, जानें 5 बड़ी बातें

Rhea Chakraborty Arrest: NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, जानें 5 बड़ी बातें
एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. (File Photo)

Rhea Chakraborty Arrest: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की ड्रग एंगल और प्रवर्तन निदेशालय (ED) फाइनेंशियल एंगल से भी जांच कर रही है. एनसीबी ने अधिक पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को तीन दिन की कस्टडी में लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 5:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस (Sushant Singh Rajput Death Case) की जांच कर रही एनसीबी (NCB) मंगलवार को अभिनेत्री और राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakaraborty) को गिरफ्तार (Rhea Chakraborty Arrest) कर लिया है. एनसीबी ने रिया को तीन दिन के लिए कस्टडी में लिया है. सूत्रों ने बताया है कि जरूरत पड़ने पर ये अवधि बढ़ भी सकती है. रिया चक्रवर्ती को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शाम साढ़े सात बजे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी रिया को एनडीपीएस (NDPS) की कई धाराओं में गिरफ्तार किया है. एनसीबी के सूत्रों ने जानकारी दी है कि ड्रग्स गिरोह (Drugs Cartel) का भंडाफोड़ करने के लिए उसे रिया को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जाएगी. सूत्रों ने यह भी बताया है कि ऐसा संभव है कि रिया का अन्य लोगों से आमना-सामना कराए जाने पर वह और सच बताएं. एनसीबी पूछताछ के लिए रिया को दूसरी जगहों पर ले जा सकती है.

बता दें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लगातार तीसरे दिन मंगलवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में पूछताछ के लिए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं थीं. रिया को अधिक पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है. रिया आज करीब साढ़े 10 बजे कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंची. इस दौरान मुंबई पुलिस का वाहन उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रहा था. उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी.
गिरफ्तारी के बाद रिया को मेडिकल जांच के लिए सायन अस्पताल ले जाया जाएगा. जहां पर रिया चक्रवर्ती का कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा.
एनसीबी ने रिया को फिलहाल तीन दिन के लिए गिरफ्तार किया गया है. रिया चक्रवर्ती को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शाम साढ़े सात बजे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.
ऐसा संभव है कि रिया का अन्य लोगों से आमना-सामना कराए जाने पर वह और सच बताएं. एनसीबी पूछताछ के लिए रिया को दूसरी जगहों पर ले जा सकती है.
एनसीबी के अनुसार, रिया ने माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में होने की बात से इनकार किया. लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया था तब रिया ने शोविक से कहकर ड्रग्‍स मंगवाया था.
सूत्र के अनुसार पहले दिन जब रिया और उसके भाई शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई तो रिया रोने लगी थी. एनसीबी के अनुसार, रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले उनसे भी ड्रग्स से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज