ड्रग्‍स मामले में कोर्ट ने 6 अक्‍टूबर तक बढ़ाई रिया चक्रवर्ती की हिरासत, जमानत पर कल HC में सुनवाई

रिया चक्रवर्ती की बढ़ी हिरासत.
रिया चक्रवर्ती की बढ़ी हिरासत.

रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के बाद जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने ड्रग्‍स मामले में गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती और शौवि‍क चक्रवर्ती ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 2:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh rajput) से जुड़े ड्रग्‍स मामले (Drugs case) में गिरफ्तार की गईं एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की हिरासत को कोर्ट ने 6 अक्‍टूबर तक बढ़ा दिया है. अब 6 अक्‍टूबर तक उन्‍हें जेल में ही रहना होगा. बता दें कि रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के बाद जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने ड्रग्‍स मामले में गिरफ्तार किया था. उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और कुछ ड्रग्‍स तस्‍करों को भी गिरफ्तार किया गया था. रिया चक्रवर्ती और शौविक की न्‍यायिक हिरासत आज खत्‍म हो रही थी.

वहीं रिया चक्रवर्ती और शौवि‍क चक्रवर्ती ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दी है. रिया और शौविक की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट में 23 सितंबर को सुनवाई होगी. यह जानकारी उनके वकील सतीश मानशिंदे ने दी है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ ड्रग्‍स मामले की जांच एनसीबी कर रही है. एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.






इस बीच, जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है.

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने पिछले सप्ताह दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख करते हुए रिया चक्रवर्ती मादक पदार्थ मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि मीडिया को सूचना लीक किये जाने की जांच की जरूरत है क्योंकि इस तरह की खबरों से किसी की छवि पूरी तरह खराब हो सकती है. उच्च न्यायालय ने गुरुवार को उनकी याचिका पर केंद्र से जवाब मांगा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज