बिप्लब देव को लेकर FB पर लिखी पोस्ट, गिरफ्तार हुआ पत्रकार

विप्लव देव की फाइल फोटो
विप्लव देव की फाइल फोटो

त्रिपुरा बीजेपी ने इस मामले को लेकर त्रिपुरा पुलिस के साइबर सेल में एक मामला दर्ज कराया है. उसके बाद से ही त्रिपुरा पुलिस एक्शन में आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2019, 5:18 AM IST
  • Share this:
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव के निजी जीवन के बारे में सोशल साइट्स पर पोस्ट करने के आरोप में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार शख्स एक पुलिस का सिपाही तो दूसरा फ्रीलांस पत्रकार है. पिछले कई दिनों से सोशल साइट्स पर बिप्लब देव की पत्नी के साथ तालाक और अनबन की खबरें पोस्ट की जा रही थीं. त्रिपुरा पुलिस के असिस्टेंट इंस्पेक्टर जनरल सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि देर शाम फ्रीलांस पत्रकार सैकत तलपात्रा को पश्चिम अगरतला से गिरफ्तार किया गया है. पत्रकार को गिरफ्तार करने से पहले त्रिपुरा पुलिस के एक सिपाही को भी इसी पोस्ट के लिए गिरफ्तार किया गया है.

त्रिपुरा के पुलिस महानिरीक्षक पुनीत रस्तोगी ने कहा है कि पुलिस कांस्टेबल को उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया. रविवार को गिरफ्तार दोनों शख्स को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

गिरफ्तार पत्रकार तलपात्रा ने 2018 में फ्रीलांस पत्रकारिता शुरू की थी. तलपात्रा इससे पहले कई टीवी चैनलों के साथ काम कर चुका है. दोनों की गिरफ्तारी एक फेसबुक पोस्ट साझा करने के लिए की गई, जिसमें दावा किया कि बिप्लब देब की पत्नी नीती देब ने दिल्ली के तीस हजारी अदालत में तलाक का मुकदमा दायर किया है.



त्रिपुरा बीजेपी ने इस मामले को लेकर त्रिपुरा पुलिस के साइबर सेल में एक मामला दर्ज कराया है. उसके बाद से ही त्रिपुरा पुलिस एक्शन में आ गई है.
त्रिपुरा के सीएम विप्लदेव की पत्नी नीती देव ने भी कहा, ‘उनकी छवि को धूमिल करने के लिए एक गहरी साजिश रची जा रही है. यह एक आधारहीन और मनगठंत पोस्ट है, जो बहुत ही खराब तरीके से पोस्ट किया गया है. हमने कोई तलाक का मुकदमा दायर नहीं किया है. अफवाहों का कोई मुंह नहीं है. गंदे मानसिकता वाले लोगों की यह देन है. प्रभावशाली लोगों के खिलाफ राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए इस तरह की गंदी हरकतें और अफवाह फैलाने वालों को मोटी रकम मिलती है. इसका दुखद हिस्सा यह है कि लोग भी इन बातों को सही मान लेते हैं. मैं कह सकती हूं कि इस तरह के लोगों को बहिष्कार कर कड़ी से कड़ी सबक सिखाया जाए."

ये भी पढ़ें: बिप्लब देब की पत्नी ने तलाक की खबरों को किया खारिज, कहा परेशान करने की कोशिश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज