लाइव टीवी

तबलीगी मरकज पर आया ऋषि कपूर का रिएक्शन, बोले - 'पहले ही कहा था इमरजेंसी लगा दो'

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 6:09 PM IST
तबलीगी मरकज पर आया ऋषि कपूर का रिएक्शन, बोले - 'पहले ही कहा था इमरजेंसी लगा दो'
ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए फिर इमरजेंसी की मांग की है.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने निजामुद्दीन की मरकज बिल्डिंग को लेकर बड़ा बयान देते हुए एक बार फिर देश में इमरजेंसी लगाए जाने की बात दोहराई है.

  • Share this:
मुंबई : जहां एक ओर पूरे देश की जनता और सरकार खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ रही है और सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ाने के तमाम प्रयास कर रही वहीं दिल्ली (Delhi) के निजामुद्दीन की मरकज बिल्डिंग की घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है. दिल्ली की इस घटना के बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया है और तबलीगी जमात में शामिल होने वालों की तलाश शुरू कर दी गई. अब इस पर बॉलीवुड का भी रिएक्शन आने लगा है. एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इसको लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

ऋषि कपूर ने कहा कि जब मैंने कुछ दिन पहले इन हालातों को लेकर देश में इमरजेंसी लगाने की बात कही थी तब मुझ पर बहुत सवाल उठ रहे थे लेकिन मुझे एहसास था कि जब तक कड़े कानून नहीं उठए जाएंगे तब तक इस वायरस को रोकने के सभी तमाम प्रयास पूरी तरह से सफल नहीं हो पाएंगे. उन्होंने इसको लेकर ट्वीट भी किया और मैसेज भी दिया.

अपने ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा कि आज तो यह हुआ है कल जाने क्या क्या होगा इसलिए मैंने कहा था कि हमें सैन्य ताकत की जरूतर है, इमरजेंसी लागू होनी चाहिए. बॉलीवुड एक्टर का यह ट्वीट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.



आपको बता दें कि पूरे देश में 14 अप्रैल तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन घोषित किया है बावजूद इसके दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हजारों की तादात में लोग इकट्ठा थे. पुलिस कार्रवाई में जिन लोगों को पकड़ा गया है उनमें से चार सौ से ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 6:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading