टीवी पर LIVE प्रोग्राम के दौरान बोलते-बोलते हो गई महिला प्रोफेसर की मौत!

रीता जतिंदर ‘गुड मॉर्निंग जम्मू और कश्मीर’ प्रोग्राम की चीफ गेस्ट बनकर आईं थी. प्रोग्राम में वह अपने जीवन की उपलब्धियों के बारे में बता रही थी. इसी दौरान उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया.

News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 9:34 PM IST
टीवी पर LIVE प्रोग्राम के दौरान बोलते-बोलते हो गई महिला प्रोफेसर की मौत!
टीवी प्रोग्राम में रीता जतिंदर का निधन
News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 9:34 PM IST
जम्मू-कश्मीर की जानी-मानी लेखिका और शिक्षाविद रीता जतिंदर का सोमवार सुबह टीवी पर दिखाए जा रहे एक लाइव प्रोग्राम में निधन हो गया. रीता जतिंदर दूरदर्शन पर महिलाओं से संबंधित एक कार्यक्रम में बोल रही थी. टीवी पर बोलते-बोलते ही उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया और मौके पर ही उनकी सांसें थम गईं.

रीता जतिंदर ‘गुड मॉर्निंग जम्मू और कश्मीर’ प्रोग्राम की चीफ गेस्ट बनकर आईं थी. प्रोग्राम में वह अपने जीवन की उपलब्धियों के बारे में बता रही थी. इसी बीच अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. वो जोर-जोर से सांसें ले रही थीं. इससे पहले कि किसी को कुछ समझ में आता, उनका निधन हो गया.

इस प्रोग्राम को दो एंकर होस्ट कर रहे थे. सबकुछ इतनी जल्दी में हुआ कि दोनों में से कोई भी कुछ नहीं समझ पाया. घटना को लेकर दोनों एंकर हैरान हैं.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, यह वीडियो काफी विचलित करने वाला है. जिस कारण हम इसे आपके साथ शेयर नहीं कर रहे हैं.

बता दें कि रीता जदिंतर काफी उम्र में पाकिस्तान से जम्मू-कश्मीर आ गईं थी. उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में काफी नाम कमाया. वह जम्मू-कश्मीर अकादमी ऑफ आर्ट, संस्कृति और भाषा की सचिव थी. उनके निधन पर कई लोग सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर कर रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर