होम /न्यूज /राष्ट्र /

दिल्लीः पिज़्जा ऑर्डर करके लूटते थे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्लीः पिज़्जा ऑर्डर करके लूटते थे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

लुटेरे पिज़्जा को ज़रिया बनाकर वारदात को अंजाम दे रहे थे. दरअसल ये अपराधी पिज़्जा और फूड की डिलिवरी करने वालों को अपना निशाना बना रहे थे.

    दिल्ली में कुछ अपराधी एक खास तरीके से लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे. जिसमें ये लुटेरे पिज़्जा को ज़रिया बनाकर वारदात को अंजाम दे रहे थे. दरअसल ये अपराधी पिज़्जा और फूड की डिलिवरी करने वालों को अपना निशाना बना रहे थे.

    हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ये लुटेरे फोन से खाना या पिज़्जा ऑर्डर करते थे और डिलिवरी के लिए किसी सुनसान जगह का पता देते थे. बाद में डिलिवरी के वक्त डिलिवरीमैन से पिज़्जा के साथ-साथ उनका फोन, कैश और मोटरसाइकिल भी छीन लेते हैं.

    बिहार का VVIP इलाका चोरों से पस्त, चोर अपनाते हैं ये अजीब तरकीब!

    पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से पांच डिलीवरी बैग, क्रेडिट कार्ड स्वाइप मशीन, तीन मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस ने बताया कि इन तीन लोगों में से दो ने पहले डिलीवरीमैन की जॉब की है और वहीं से इनके दिमाग में इस तरह का अपराध करने का विचार आया.

    जिन डिलिवरीमैन को इन्होंने लूटा था उन्होंने पुलिस को बताया कि जैसे ही वो डिलिवरी देने के लिए पहुंचे लुटेरों ने चाकू दिखाकर इनसे खाना और फोन व कैश सहित सारी कीमती चीज़ें छीन लीं.

    ये भी पढ़ेंः दिल्ली: बेखौफ बदमाशों ने लूट की तीन बड़ी वारदातों को दिया अंजाम

    Tags: Loot, Looting and robbery, ROBBERY IN GOLD SHOP

    अगली ख़बर