पुणेः ATM में धमाका कर की लाखों रुपयों की लूट, दरवाजे तक के उड़े परखच्चे

सांकेतिक फोटो

धमाका इतना तेज़ और शक्तिशाली था कि ATM मशीन के साथ-साथ ATM के बाहर लगे दरवाजे तक के परखच्चे उड़ गए. धमाके की खबर सुनते ही मौके पर पुलिस और बम निरोधक दस्ता पहुंच कर जांच कर रहा है.

  • Share this:
मुंबई. एटीएम मशीन से पैसों की चोरी के आपने कई किस्से सुने होंगे. पर कभी सुना है कि ATM में धमाका करके लाखों की चोरी की गई हो. महाराष्ट्र के पुणे में बुधवार को ऐसी घटना सामने आई है. पुणे से सटे पिंपरी-चिंचवाड़ में बुधवार की सुबह चोरों ने एक ATM मशीन में बारूद से धमाका किया और 35 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. धमाका इतना तेज़ और शक्तिशाली था कि ATM मशीन के साथ-साथ ATM के बाहर लगे दरवाजे तक के परखच्चे उड़ गए. धमाके की खबर सुनते ही मौके पर पुलिस और बम निरोधक दस्ता पहुंच कर जांच कर रहा है.

इस पूरे घटनाक्रम में राहत की बात ये रही कि धमाके में किसी भी इंसान को चोट नहीं लगी. पिंपरी- चिंचवाड़ के डीसीपी के मुताबिक, ATM में धमाका कर चोरी करने का यह पहला मामला है. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने देर रात 1 से 2 बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया है. इससे दो दिन पहले भी पुणे ग्रामीण में ATM को लूटने की कोशिश की गई थी. इस एटीएम में लगभग 40 से 45 लाख रुपये थे.

लूटेरों ने धमाका कर पैसों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि अंधेरा होने के कारण 10 से 12 लाख रुपये जमीन पर ही गिर गए और लगभग 30 लाख रुपये चोरी हो गए.

पुणे और इसके आसपास सक्रिय है गैंग
पुलिस द्वारा खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में लुटेरे जिस तरह से चोरी और एटीएम में धमाका कर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं उसको देखकर लगता है कि ये गैंग पुणे और इसके आसपास के इलाके में सक्रिय हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.