Home /News /nation /

दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर के घर 80 लाख की डकैती, पुलिस को मिले 50 लाख, IT विभाग भी अलर्ट

दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर के घर 80 लाख की डकैती, पुलिस को मिले 50 लाख, IT विभाग भी अलर्ट

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

बुधवार तड़के प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप के घर रेकी करके इन बदमाशों ने धावा बोला और फिर चाकू से प्रदीप को घायल कर दिया

    दिल्ली के डाबड़ी इलाके में बुधवार तड़के एक घर में हुई करीब 80 लाख रुपए की डकैती के मामले में दिल्ली पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने करीब 50 लाख रुपए कैश और कीमती गहने बरामद कर लिए हैं. सूत्रों के मुताबिक जिस घर में डकैती हुई है उस घर का मालिक प्रॉपर्टी डीलिंग की आड़ में बुकी का काम करता है. यही वजह है की अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में इनकम टैक्स विभाग को इस घटना की सूचना दी है.

    बुधवार तड़के प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप के घर रेकी करके इन बदमाशों ने धावा बोला और फिर चाकू से प्रदीप को घायल कर दिया और घर के बाकी सदस्यों को हथियार के बल पर डराकर अपने काम को अंजाम देकर फरार हो गए.

    डीसीपी एंटो अल्फांसो के मुताबिक इस वारदात में कुल 12 बदमाश शामिल थे. जिसमें से चार अभी फरार हैं. पकड़े गए 8 बदमाश पेशे से बार टेंडर, ओला कैब ड्राइवर और टेक्नीशियन है. पुलिस के मुताबिक सभी बदमाशों को पहले से यह भनक लग गई थी की प्रदीप के घर काफी पैसा रखा हुआ है. शातिर बदमाशों ने वारदात के वक्त घर में लगे सीसीटीवी को बन्द दिया था और घटना के बाद सीसीटीवी की डीवीआर लेकर फरार हो गए थे.

    सूत्रों के मुताबिक घायल प्रदीप प्रॉपर्टी डीलिंग की आड़ में सट्टेबाजी का धंधा भी करता है. शायद यही वजह है की उसके घर 80 लाख रुपए कैश रखा हुआ था. पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग को भी इन पैसों की जानकारी दे दी है. वही प्रदीप के ठीक होने का इंतजार कर रही है ताकी उससे पूछताछ कर पता लगाया जाए की प्रदीप के पास ये पैसा कहा से आया. पुलिस इस एंगल से भी मामले की तफ्तीश कर रही है कि अगर प्रदीप सट्टेबाजी के धन्धे से जुड़ा है तो क्या ये पैसा हाल में चल रही भारत इंग्लैंड क्रिकेट मैच सीरीज पर लगाए गए सट्टे से तो नहीं कमाया गया था.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर