फिल्मी स्टाइल में हुई चोरी, 20 मीटर लंबी सुरंग खोद करोड़ों ले उड़े चोर

फिल्मी स्टाइल में हुई चोरी, 20 मीटर लंबी सुरंग खोद करोड़ों ले उड़े चोर
बैंक चोरी की जांच में जुटे पुलिसकर्मी Image: Getty Images

मुंबई से सटे नवी मुंबई में चोर एक बड़े बैंक में सेंध लगाकर करोड़ों का जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2017, 12:15 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई से सटे नवी मुंबई में चोर एक बड़े बैंक में सेंध लगाकर करोड़ों का जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए. चोर महीनों की प्लानिंग के तहत 20 मीटर लंबी सुरंग बनाकर बैंक में दाखिल हुए और ग्राहकों के 30 लॉकरों को तोड़कर उसमें रखे लाखों के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए. इस मामले में नवी मुंबई पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की भी 6 टीमें जांच में जुटी हैं.

नवी मुंबई के जुही नगर का बैंक ऑफ बड़ोदा बैंक सोमवार को दो दिनों की छुट्टी के बाद खुला तो पहले तो सब कुछ सामान्य था, पर जैसे ही एक ग्राहक अपने लॉकर के पास पहुंचा तो उसने देखा कि बैंक के कई लॉकर टूटे हुए है और लॉकर के पास एक बड़ी सुरंग बनी हुई है. ग्राहक ने इसकी जानकारी तुरंत बैंक के कर्मचारियों को दी. इसके बाद पुलिस को इत्तिला किया गया. पुलिस की जांच में पता चलता है कि चोरों ने बैंक के पास तीन दुकान छोड़कर एक दुकान से सुरंग बनाई है जो सीधे बैंक में आकर खुलती है. चोरों ने बैंक के 27 लॉकरों को तोड़ा है.

बैंक के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कि बैंक में सुरंग बनाकर चोरी हुई है.
किरण पाटिल, एसीपी, नवी मुंबई




पुलिस को शक है कि चोरों ने सबसे पहले प्लान के तहत बैंक के पास एक दुकान किराए पर ली और तीन-चार महीने पहले से ही सुरंग बनाने का काम शुरू कर दिया. जैसे ही सुरंग बैंक के पास पहुंची तो मौका देखकर चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया. चोरों ने शनिवार और रविवार दो दिनों की छुट्टी का पूरा फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.



चोरी की सूचना मिलने के बाद कई ग्राहक अपने लॉकरों की जानकारी लेने के लिए बैंक के पास पहुंच रहे हैं. बता दें सुरंग बनाकर बैंक में चोरी करने का यह नवी मुंबई में तीसरा मामला है. इससे पहले इसी तरीके से दो और वारदातें हो चुकी हैं. नवी मुंबई पुलिस का दावा है कि उनको सीसीटीवी से कुछ अहम सुराग मिले हैं और वो इस मामले को जल्द सुलझा लेगी.

ये भी पढ़ें-
भीड़ में महिलाओं से करता है अश्लील हरकत, घूम रहा खुलेआम
पुलिस ने पता लगाया 'खजाने वाले कुंए का राज', निकाला लाखों का सोना


 
First published: November 13, 2017, 11:25 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading