पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम तो साइकिल से ऑफिस गए राबर्ट वाड्रा, वित्‍त मंत्री से की खास मांग

रॉबर्ट वाड्रा ने सरकार पर साधा निशाना. (File pic)

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने इस दौरान केंद्र की बीजेपी सरकार पर आरोप भी लगाए. उन्‍होंने कहा कि सरकार आम जनता और किसानों के बारे में नहीं सोच रही है और यह एक बड़ी परेशानी है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. देश में पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesel Rate) के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में विपक्ष सरकार पर हमलावर हो रहा है. कांग्रेस (Congress) भी सरकार को पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर घेर रही है. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) के पति और बिजनेसमैन राबर्ड वाड्रा (Robert Vadra) भी सोमवार को अपने आवास से कार की बजाय साइकिल से अपने ऑफिस की ओर निकले. इस दौरान उनसे न्‍यूज18 ने खास बातचीत की.

    रॉबर्ट वाड्रा ने इस दौरान केंद्र की बीजेपी सरकार पर आरोप भी लगाए. उन्‍होंने कहा कि सरकार आम जनता और किसानों के बारे में नहीं सोच रही है और यह एक बड़ी परेशानी है. इन्हीं परेशानी को लेकर वह आज सड़क पर साइकिल से निकले हैं. उन्होंने वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी खास अपील की. उन्‍होंने कहा कि देश भर में बढ़ते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम और टैक्स को लेकर वित्‍त मंत्री महत्वपूर्ण कदम उठाएं. सरकार आम जनता को लेकर कुछ नहीं सोच रही है और यही वजह है कि वह आज अपने घर से साइकिल से अपने कार्यालय की तरफ निकले हैं.

    बता दें कि प्रियंका गांधी ने भी हाल ही में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर निशाना साधा था. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था, 'बीजेपी सरकार को सप्ताह के उस दिन का नाम 'अच्छा दिन' कर देना चाहिए जिस दिन डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी न हो. क्योंकि महंगाई की मार के चलते बाकी दिन तो आमजनों के लिए 'महंगे दिन' हैं.'

    20 फरवरी को कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर देश में कई स्थानों पर जुलूस निकाला और विरोध प्रदर्शन किया था. पार्टी ने सरकार से पेट्रोलियम उत्पादों और रसोई गैस की कीमतों में कमी कर लोगों को राहत देने की भी मांग की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.