राहुल को मिला रॉबर्ट वाड्रा का समर्थन, कहा- देश के 65% युवाओं को आप पर भरोसा

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा है कि देश सेवा करने के लिए पार्टी का पद जरूरी नहीं होता.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 5:37 PM IST
राहुल को मिला रॉबर्ट वाड्रा का समर्थन, कहा- देश के 65% युवाओं को आप पर भरोसा
(AP Photo/Manish Swarup)
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 5:37 PM IST
कांग्रेस फिलहाल नेतृत्व के संकट से गुजर रही है. अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद भी अब तक कांग्रेस की तलाश पूरी होती नहीं दिख रही है. इन सबके बीच राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट कर उनकी प्रशंसा की है.

वाड्रा ने लिखा है कि देश सेवा करने के लिए पार्टी का पद जरूरी नहीं होता. रॉबर्ट के अनुसार उन्हें राहुल से काफी कुछ सीखने को मिला है. रॉबर्ट ने लिखा- 'राहुल, मुझे आपसे सीखने को बहुत कुछ मिला है. हमारे देश में लगभग 65 प्रतिशत युवा (45 साल से कम उम्र के) हैं, जो आपके मार्गदर्शन में विश्वास रखते हैं.'



उन्होंने लिखा कि- 'आपने अपने बेहद साहसिक और दृसंकल्पित व्यक्तित्व का परिचय दिया है. आपका जमीनी स्तर पर काम करने का और देश की जनता से और करीबी से जुड़ने का निश्चय बहुत ही सराहनीय है. आपके इस कदम में मैं आपके साथ हूं क्योंकि जनसेवा किसी पदवी की मोहताज नहीं होती.'



राहुल गांधी के उत्तराधिकारी की तलाश

वाड्रा का समर्थन ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस राहुल गांधी के उत्तराधिकारी की तलाश कर रही है.राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद इस्तीफा दे दिया था. अब केरल के वायनाड के सांसद राहुल ने ट्वीटर पर एक चिट्ठी ट्वीट की थी, जिसमें शीर्ष पद से हटने के अपने कारणों बताया था.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था. कांग्रेस नेता तब से उन्हें इस्तीफा वापस लेने के लिए मनाने पर लगे हुए थे, लेकिन राहुल अपनी जिद पर अड़े रहे.
Loading...

प्रियंका ने भी कहा था...

राहुल के इस्तीफे पर उनकी बहन प्रियंका गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत कम लोगों के पास इतना साहस होता है कि वे ऐसे फैसले ले पाएं. आपके निर्णय पर मैं दिल से गहरा सम्मान व्यक्त करती हूं. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने प्र‌ियंका गांधी को भी यह पद लेने से मना किया है.

यह भी पढ़ें:  लेखक बनने की ओर बढ़ रहे रॉबर्ट वाड्रा! इस इंस्टाग्राम पोस्ट से किया इशारा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...