राहुल ने चेताया था सुनामी जैसा आएगा कोरोना तो केंद्र मजाक उड़ाता था: रॉबर्ट वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने न्यूज18 से खास बातचीत की है.

रॉबर्ट वाड्रा ने न्यूज18 से खास बातचीत की है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने न्यूज़18 से बातचीत में केंद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने कोरोना की भयावहता को लेकर पहले ही चेताया था लेकिन तब उनका मजाक उड़ाया गया.

  • Share this:

नई दिल्ली. बीते दो महीनों के दौरान देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर (2nd Covid Wave) से बुरी तरह जूझा है. रिकॉर्ड संख्या में नए केस सामने आए तो वहीं मौतों का आंकड़ा भी बेतहाशा बढ़ा. अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने न्यूज़18 से बातचीत में केंद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने कोरोना की भयावहता को लेकर पहले ही चेताया था लेकिन तब उनका मजाक उड़ाया गया.

उन्होंने कहा कि कोरोना का खुद का मेरा अनुभव है. मैं कोरोना के दौरान अकेले कमरे में था तब ये सोचता था कि लाखों लोग कोरोना पॉजिटिव होंगे मुझे अपना मनोबल मजबूत रखना है. वाड्रा का कहना है कि सरकार अगर पांच राज्यों के चुनाव नहीं कराती, कुंभ नहीं कराती तो कोरोना की दूसरी वेब इतनी भयावह नही होती. आज कोरोना गांव-गांव तक उसी वजह से पहुंचा है.

उन्होंने कहा- राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना सुनामी की तरह आएगा, लेकिन सरकार उनका मजाक उड़ाने में व्यस्त थी. सुप्रीम कोर्ट के दवाब के बाद अब वैक्सिनेशन नीति को बदला गया. लोगों के पास न तो सेन्टर की जानकारी है और न वैक्सीन लगाने के बाद होने साइड इफेक्ट्स का पता.

फर्क नहीं पड़ता कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन है
वाड्रा ने कहा- यूपी में योगी आदित्यनाथ CM चेहरा है, मैं उन्हें बधाई देता हूं लेकिन चुनाव छोड़ लोगों को वैक्सीन कैसे लगे इसपर ध्यान दें. लोगों को इस बात से कोई फर्क नही पड़ता कि कौन CM चेहरा है और कौन नहीं. उत्तरप्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड में चुनाव हो या न हो इसका जवाब जनता से ही सरकार सर्वे करा कर पूछ लें.

अपनी कमियां राज्यों पर डाल रही है केंद्र सरकार

पंजाब और राजस्थान में वैक्सीन विवाद पर वाड्रा ने कहा कि सरकार अपनी गलती छुपाने के लिए राज्य सरकार पर आरोप लगाती है. PM ने कल अपने भाषण में कहा कि पहले की सरकार वैक्सीन लगाने में 70 साल लगा दिए तो आज जब कोरोना से इतनी मौतें हुई है तो सरकार इसकी भी जिम्मेदारी ले.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज