रॉबिन फुकन होंगे गुवाहाटी हाईकोर्ट के एडिशनल जज, मध्य प्रदेश HC में भी हुई नए जजों की नियुक्तियां

सांकेतिक फोटो...

शुक्रवार देर शाम को जारी किए गए आदेश के अनुसार रॉबिन फुकन को गुवाहाटी हाईकोर्ट के अतिरिक्त न्यायाधीश के रूप में नियुक्त किया. वह दो साल की अवधि के लिए पद संभालेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुवाहाटी हाईकोर्ट और मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में नए जजों की नियुक्तियां की हैं. शुक्रवार देर शाम को जारी किए गए आदेश के अनुसार रॉबिन फुकन को गुवाहाटी हाईकोर्ट के अतिरिक्त न्यायाधीश के रूप में नियुक्त किया. वह दो साल की अवधि के लिए पद संभालेंगे.

    इसके साथ ही मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के लिए 6 जजों की नियुक्ति के आदेश का गजट नोटिफिकेशन केंद्रीय लॉ एवं जस्टिस मंत्रालय ने जारी किया गया है.

    राजेन्द्र कश्यप एडीशनल सैक्रेट्री भारत सरकार के हस्ताक्षर से जारी इस आदेश में अनिल वर्मा, अरुण कुमार शर्मा, सत्येंद्र कुमार सिंह, सुनीता यादव, दीपक अग्रवाल व राजेंद्र कुमार (वर्मा) को महामहिम राष्ट्रपति की ओर से मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में जजों के रूप में नियुक्ति आदेश जारी किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.