रोहित शेखर के इस इंकार से हुई हत्या, मां बोली मान लेता तो आज जिंदा होता

रोहित शेखर के इस इंकार से हुई हत्या, मां बोली मान लेता तो आज जिंदा होता
फाइल फोटो- रोहित शेखर और उसकी मां उज्जवला.

रोहित हालात को समझ जाता और बात को मान लेता तो शायद आज दुनिया में जिंदा होता. ये कहना है रोहित की मां उज्जवला का. पुलिस और जांच टीम को कई चरण की बातचीत में उज्जवला ने ये बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 7:06 PM IST
  • Share this:
पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या उसके एक इंकार से हुई है. अगर रोहित हालात को समझ जाता और बात को मान लेता तो शायद आज दुनिया में जिंदा होता. ये कहना है रोहित की मां उज्जवला का. पुलिस और जांच टीम को कई चरण की बातचीत में उज्जवला ने ये बात कही है.

उज्जवला का कहना है कि शादी के चंद दिनों बाद से ही अपूर्वा का व्यवहार ठीक नहीं था. शादी के 20 दिन बाद ही वो रोहित को अकेला छोड़कर अपने मायके चली गई थी. हालांकि बातचीत के बाद वो लौट आई थी. लेकिन हैरत की बात ये है कि आते ही उसने तलाक लेने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- ये थी रोहित शेखर की मौत की वजह, पुलिस बोली पहले से प्लॉन्ड नहीं था मर्डर!



यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.
तलाक के मामले पर जब उसे समझाया गया तो कुछ दिन वो शांत रही. लेकिन फिर से उसने वही बातें दोहरानी शुरु कर दीं. उसने नोटिस भी भेजे. तब मैंने रोहित को समझाया था कि तुम्हारा इस लड़की के साथ रहना ठीक नहीं है. अपूर्वा रोहित की सहमति से तलाक लेना चाहती थी. जिससे उसे गुजारा-भत्ता भी मिल सके.

बिजनेस-फैमिली मैनेजमेंट पर लिखीं 12 किताबें, अब एमबीए पत्नी के साथ रह रहे वृद्धा आश्रम में

लेकिन रोहित इसके लिए तैयार नहीं था. रोहित ने सहमति के आधार पर तलाक देने से इंकार कर दिया था. मैंने अपूर्वा को भी समझाया था. अपूर्वा ने रोहित की बाईपास सर्जरी के दौरान भी तलाक की बात उठाई थी. बहुत सारी बातों को जानने और समझने के बाद मैंने कई बार रोहित से कहा था कि वो तलाक की बात पर गौर करे. लेकिन कभी भी रोहित ने मेरी बात पर ध्यान नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- OLX पर ये गिरोह ऐसे कर रहा है ठगी, भूले से भी न करें ये 5 काम

रोहित शेखर मर्डर केस में ट्विस्ट, पत्नी अपूर्वा के एक बयान से धरे रह गए पुलिस-CBI के सुबूत!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज