पुलिस-CBI की इस जांच के बारे में सुनते ही रोहित की पत्नी अपूर्वा बोली ‘हां मैंने की है हत्या’

फाइल फोटो- रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला.
फाइल फोटो- रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला.

खास बात ये है कि अपूर्वा से गुनाह कुबूल कराने में पुलिस को पूरे 5 दिन लग गए. घंटों पुलिस ने अपूर्वा से पूछताछ की. लेकिन हर बार अपूर्वा अपने बदलते बयानों से पुलिस और जांच टीम को परेशान करती रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2019, 11:33 AM IST
  • Share this:
यूपी-उत्तराखण्ड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत से काफी हद तक पर्दा हट चुका है. पूरे पांच दिन की कड़ी जांच के बाद पुलिस और सीबीआई की फॉरेंसिक टीम सुबूतों की कड़ियों को जोड़ने में कामयाब हुई है. इस संबंध में पुलिस ने कुछ अहम सुबूत भी जुटाए हैं. लेकिन रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला के एक बयान ने सभी सुबूतों पर लगभग पानी फेर दिया है.

ये भी पढ़ें- ये थी रोहित शेखर की मौत की वजह, पुलिस बोली पहले से प्लॉन्ड नहीं था मर्डर!

पेशे से वकील अपूर्वा ने खुद ये कुबूल कर लिया है कि रोहित की मौत उसी के हाथों से हुई है. इस बयान के बाद पुलिस के लिए अब इस थ्योरी पर काम करना बेकार है कि हत्या किसने की. लेकिन खास बात ये है कि अपूर्वा से गुनाह कुबूल कराने में पुलिस को पूरे 5 दिन लग गए. घंटों पुलिस ने अपूर्वा से पूछताछ की.



रोहित शेखर मर्डर केस में ट्विस्ट, पत्नी अपूर्वा के एक बयान से धरे रह गए पुलिस-CBI के सुबूत!
लेकिन हर बार अपूर्वा अपने बदलते बयानों से पुलिस और जांच टीम को परेशान करती रही. सूत्रों की मानें तो आखिर में पुलिस के हाथ दो सुबूत ऐसे लगे जिसके बाद अपूर्वा टूटती चली गई. ये सुबूत थे रोहित के नाखूनों में फंसे आरोपी की स्किन के वो टुकड़े जो हाथापाई के दौरान फंस गए थे. दूसरे रोहित के गले पर आरोपी की उंगली और हथेलियों के निशान थे जो गला दबाने के दौरान रोहित की गर्दन पर आ गए थे.

ये भी पढ़ें- पुलिस और सीबीआई ने ऐसे खोला एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत का राज़

टिशू पेपर से रोहित की पत्नी अपूर्वा तक पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम

इसकी जांच फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (एफएसएल) में चल रही है. अपूर्वा ये बात अच्छी तरह से जानती थी कि एफएसएल की रिपेार्ट आने के बाद उसका बचना मुश्किल होगा. इसी के चलते जब बुधवार को पुलिस ने शिकंजा कसा तो अपूर्वा ने पति की हत्या का गुनाह कुबूल कर लिया. और साथ ही ये भी कहा कि ये सब गैरइरादतन हुआ है.

ये भी पढ़ें-

मार्कंडेय काटजू ने कहा- ‘हिन्दी कविता में नहीं उर्दू जैसा दम’, कुमार विश्वास ने दिया करारा जवाब

पहले बढ़ती जनसंख्या पर जताई परेशानी, फिर बीवी और तीन बच्चों का किया कत्ल

Neet Exam: बुर्का और पगड़ी पहनने वालों के लिए एनटीए ने जारी किए ये जरूरी निर्देश

कश्मीर: CRPF जवान ने दिया खून तो बची गर्भवती महिला और बच्चे की जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज