रोहित शेखर की हत्या की गुत्थी सुलझी, पत्नी अपूर्वा ने ही वारदात को दिया अंजाम

रोहित शेखर की हत्या की गुत्थी सुलझी, पत्नी अपूर्वा ने ही वारदात को दिया अंजाम
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के एसीपी राजीव रंजन ने बताया कि रोहित शेखर की पत्नी अपना गुनाह कबूल कर चुकी है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के एसीपी राजीव रंजन ने ने बताया, अपूर्वा कबूल कर चुकी है कि वह शादी से खुश नहीं थी. दोनों के बीच तलाक की बात चल रही थी. उसने रोहित की हत्या की है, लेकिन इसका पहले से प्लान नहीं बनाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2019, 4:22 PM IST
  • Share this:
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी राजीव रंजन ने बताया कि मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला, नाैकर भोलू और अखिलेश संदेह के घेरे में थे. जांच और पूछताछ में पता चला कि अपूर्वा ने ही रोहित की हत्या की है.

राजीव रंजन ने बताया कि 10 अप्रैल को रोहित अपनी मां उज्ज्वला के साथ उत्तराखंड के काठगोदाम गए थे. वह 15 अप्रैल को रात 10 बजे वापस दिल्ली लौटे. इस दौरान राेहित ने शराब पी हुई थी. 11 बजे डिनर करने के बाद उनकी मां तिलक लेन वाले घर चली गईं. बाकी लोग डिफेंस कॉलोनी वाले घर में रहे. इसके बाद नौकरों ने रोहित को दूसरी मंजिल पर जाते हुए देखा. अपूर्वा 12:45 तक टीवी देखती रही. इसके बाद वह भी दूसरी मंजिल पर गई. वह वारदात वाली रात घर में ही रही.

ये भी पढे़ं- रोहित शेखर हत्याकांड: क्या CCTV फुटेज ने खोल दिए पत्नी अपूर्वा के सारे 'राज'?



अगली शाम 4 बजे नौकरों ने देखा कि रोहित कोई जवाब नहीं दे रहे और उनकी नाक से खून बह रहा है. इसके बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद एम्स अस्पताल में हुए पोस्टमार्टम से पता चला कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई, बल्कि डिनर करने के कुछ देर बाद रात करीब 1 बजे मुंह दबाकर उनकी हत्या की गई है.
रोहित की पत्नी अपूर्वा अपनी शादी से खुश नहीं थीं. दोनों के बीच तलाक को लेकर बात चल रही थी. दोनों में प्रॉपर्टी को लेकर भी झगड़ा था.


इसके बाद मामला दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंपा गया. टीम ने चार दिन तक हर चीज और जगह को खंगाला. सभी संदिग्धों से पूछताछ की. हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए ज्यादा से ज्यादा साक्ष्य जुटाए. जांच के दौरान पता चला कि रोहित और अपूर्वा शादी से खुश नहीं थे. दोनों के बीच अकसर झगड़े होते थे. हत्या की रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. इन वजहाेंं से ही अपूर्वा ने रोहित की हत्या की. उसने माना कि रोहित ने महिला दोस्त के साथ शराब पी थी, जिसकी वजह से उस रात दोनों में झगड़ा हुआ.

ये भी पढ़ें: रोहित शेखर हत्या मामला: फोरेंसिक रिपोर्ट में दावा, नशीली दवा दी और गला दबा दिया

 

 

राजीव रंजन का कहना है कि रात 1 बजे कमरे में वारदात को अंजाम देने के कारण घर में किसी को हत्या का पता नहीं चल पाया. चूंकि रोहित रात में देर तक जगते थे और अगले दिन देर से उठते थे, इसलिए किसी को अगली शाम 4 बजे तक वारदात का पता नहीं चला. पुलिस के मुताबिक, अपूर्वा कबूल कर चुकी है कि वह शादी से खुश नहीं थी. दोनों के बीच तलाक की बात हो रही थी. उसने रोहित की हत्या की है, लेकिन इसका पहले से प्लान नहीं बनाया था. दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर भी विवाद था. आगे की जांच जारी है. यह बाद में पता चलेगा कि हत्या से पहले रोहित को कोई नशा दिया गया था या नहीं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading