रोहित शेखर मर्डर केस : आरोपी पत्नी अपूर्वा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

रोहित शेखर मर्डर केस : आरोपी पत्नी अपूर्वा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
रोहित शेखर मर्डर केस : हत्यारोपी अपूर्वा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

अपूर्वा ने कोर्ट से गुजारिश की थी कि उसे तिहाड़ जेल में अगल बैरक दिया जाए लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 6:43 PM IST
  • Share this:
एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में गिरफ्तार उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को साकेत कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बताया जाता है कि अपूर्वा ने कोर्ट से गुजारिश की थी कि उसे तिहाड़ जेल में अगल बैरक दिया जाए लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है. गौरतलब है कि अपूर्वा केा बुधवार दोपहर पुलिस ने रोहित शेखर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि दिवंगत एनडी तिवारी की पत्नी और रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने शुक्रवार को कहा था कि उनके बेटे और बहू अपूर्वा के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे. उन्होंने कहा था कि यह मेरे लिए झटके से कम नहीं है. मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि मेरे बेटे की हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि ऐसा क्या था जो रोहित दोपहर में 4 बजे तक सोता रहा. शेखर और उसकी पत्नी के बीच शादी के पहले ही दिन से विवाद था.

इसे भी पढ़ें :- घर में ही मौजूद है रोहित शेखर का कातिल, शक के घेरे में पत्नी समेत ये लोग...



इससे पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत से कुछ दिन पहले रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा के बीच काफी झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद अपूर्वा अपने मायके इंदौर चली गई थीं. करीब 15 दिन पहले ही वह दिल्ली लौटी थीं. पुलिस को जब अपूर्वा के ऊपर शक हुआ तो अपूर्वा के पिता ने कहा कि मेरी बेटी निर्दोष है. उन्होंने कहा कि मेरे दामाद और बेटी के बीच रिश्ते अच्छे थे और उस पर शक का कोई मतलब नहीं बनता है. उन दोनों के बीच कभी तनाव नहीं देखा.
यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading