रोहित शेखर ने पहले ही कहा था- ये मेरा क़त्ल कर देगी, पुलिस को मिला गवाह

रोहित शेखर ने पहले ही कहा था- ये मेरा क़त्ल कर देगी, पुलिस को मिला गवाह
अपूर्वा और रोहित शेखर तिवारी (File Photo)

पुलिस को एक ऐसा गवाह मिला है जिसके सामने रोहित ने खुद क़ुबूल किया था कि पत्नी अपूर्वा शुक्ला उसकी हत्या कर सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 10:27 AM IST
  • Share this:
रोहित शेखर तिवारी की हत्या मामले में एक नया मोड़ आ गया है, पुलिस को एक ऐसा गवाह मिला है जिसके सामने रोहित ने खुद क़ुबूल किया था कि पत्नी अपूर्वा शुक्ला उसकी हत्या कर सकती है. उधर रोहित कि मां ने भी गुरूवार को बताया कि रोहित उनके काफी करीबी था जिसके चलते अपूर्वा अक्सर गुस्से में रहती थी और उसे 'ममाज़ बॉय' कहकर ताना भी दिया करती थी.

ये भी पढ़ें- रोहित शेखर मर्डर: मां के करीब था इसलिए चिढ़ती थी अपूर्वा, बेटा नहीं चाहता था तलाक

पुलिस को मिला गवाह
जांच में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने अंग्रेजी अखबार द हिंदू से नाम न छापने की शर्त पर बताया कि एक गवाह मिला है जिसने ये स्टेटमेंट दर्ज कराया है कि रोहित को पहले से ही हत्या का शक था. गवाह ने पुलिस के सामने क़ुबूल किया है कि रोहित ने कुछ ही दिन पहले बातचीत में कहा था कि उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला उसकी हत्या कर सकती है.
ये भी पढ़ें- ये थी रोहित शेखर की मौत की वजह, पुलिस बोली पहले से प्लॉन्ड नहीं था मर्डर!



अजीब व्यवहार कर रही है अपूर्वा
पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद से ही अपूर्वा अजीब व्यवहार कर रही है. पहले उसने जुर्म कुबूल करने से मना कर दिया था लेकिन अब उसने दुःख जाहिर करना शुरू कर दिया है. अपूर्वा ने आरोप लगाया है कि रोहित की मां उज्ज्वला की वजह से उनके बीच दिक्कतें शुरू हुई थीं. अपूर्वा ने जो बयान दिया है उसके मुताबिक रोहित की एक भाभी से उसकी काफी नजदीकियां थीं जिस पर उसे एतराज था. उस रात भी रोहित और ऑस्की भाभी एक ही गिलास से शराब पी रहे थे जिसे देखकर अपूर्वा को गुस्सा आ गया था.

ये भी पढ़ें- पुलिस और सीबीआई ने ऐसे खोला एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत का राज़

रोहित चाहता था सब ठीक हो जाए
रोहित की मां उज्जवला ने बताया, 'उसने (रोहित शेखर) मुझसे कहा कि हमारे परिवार में काफी विवाद हुए हैं अगर मैं पत्नी से अलग होता हूं तो इससे और अधिक विवाद होगा. मैं उसे जून तक का समय देता हूं, शायद वह बदल जाए.' पिछले साल 12 सितंबर को रोहित की सर्जरी हुई थी और अगले दिन उज्ज्वला वकील वेदांत वर्मा के घर पर अपूर्वा से मिलने वाली थीं.

ये भी पढ़ें: टिशू पेपर से रोहित की पत्नी अपूर्वा तक पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम

लेकिन जब वह अपूर्वा का इंतजार कर रही थीं, तब रोहित ने उन्हें बताया कि उसने पत्नी के साथ सुलह कर ली है. 75 वर्षीय उज्ज्वला ने कहा कि रोहित ने अपूर्वा से सुलह इसलिए की कि वह चाहता था कि उसके पिता (उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एन. डी. तिवारी) की अंतिम यात्रा शांतिपूर्ण हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading