दफ्तर वापसी का मेल देख महिला ने सुनाया दुखड़ा, कहा- 'मेरी तो रूह कांप गई'- Video Viral

(फोटो: Instagram/@vellijanani)

(फोटो: Instagram/@vellijanani)

Viral Story: वीडियो की शुरुआत में वो कह रहीं हैं कि उन्हें हाल ही में उनके साथ एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. दरअसल, इससे उनका मतलब ऑफिस की तरफ से आए मेल है. जिसमें उन्हें दफ्तर वापसी (Return to Office) के लिए कहा जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 12:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी ने जीवन मुश्किल तो किया है, लेकिन कुछ चीजें भी सिखाई हैं. इन्हीं में से एक वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) है. इस महामारी (Pandemic) से पहले शायद कम ही दफ्तर (Office) या कर्मचारी (Employees) होंगे, जिन्हें इस तरह से काम करने की आदत होगी. अब जब कोविड-19 (Covid-19) पूरी दुनिया में फैल चुका है, तो लोगों को मजबूर होकर घर से काम करना पड़ा.

खैर वैक्सीन (Corona Vaccine) आने और हालात कुछ हद तक सामान्य होने के बाद ऑफिस अपने कर्मचारियों को वापस बुलाना शुरू कर रहा है. अब महीनों से घर पर रहकर काम कर रहे हैं कर्मी के लिए वापस लौटना काफी मुश्किल हो रहा है. इस बात का गवाह हरजस सेठी (Harjas Sethi) नाम की लड़की का एक वीडियो है, जिसमें वो अपना दर्द बयां कर रही हैं.

दफ्तर लौटने का मेल है बुरी खबर

वीडियो की शुरुआत में वो कह रहीं हैं कि उन्हें हाल ही में उनके साथ एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. दरअसल, इससे उनका मतलब ऑफिस की तरफ से आया मेल है. जिसमें उन्हें दफ्तर वापसी के लिए कहा जा रहा है. हालांकि, उन्होंने बाद में यह भी कहा है कि अभी ऑफिस की तरफ से पूछा गया है कि आप लौटने के बारे में क्या सोच रही हैं? इस पर सेठी कहती हैं 'मेरी रूह कांप गई.'




आखिर ऐसा करना ही क्यों है?



इसके अलावा वो दफ्तर न लौटने के कई कारण भी गिना रही हैं. उन्होंने ऑफिस से सवाल किया है 'आखिर इसकी जरूरत ही क्या है?' उन्होंने कहा 'सबकी जिंदगियां ठीक चल रही है, आपका रेवेन्यू बढ़ रहा है, ट्रांसपोर्ट सुविधा का पैसा बच रहा है. क्यों गरीब के पेट पर लात मार रहे हो.' इसके बाद भी वो अपना दर्द जाहिर कर रही हैं. उन्होंने बताया कि आराम छोड़कर ऑफिस जाना होगा.



हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के बाद दफ्तरों को बंद हुए करीब 1 साल होने को आया है. इसके बाद कई लोग ऑफिस वापसी को लेकर खुश हैं, तो कई मायूस हो गए हैं. ऐसे में इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच धमाल मचाया हुआ है. उनके इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. लोग अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर इसे शेयर कर रहे हैं. हालांकि, बाद में सेठी ने मजाकिया अंदाज में नौकरी से न निकाले जाने की अपील भी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज