Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार चुनाव में मुद्दा रोटी, कपड़ा मकान है राष्ट्रवाद-राम मंदिर नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा

    शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूज़18 से बातचीत में बिहार चुनाव पर अपनी राय रखी है . (फाइल फोटो)
    शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूज़18 से बातचीत में बिहार चुनाव पर अपनी राय रखी है . (फाइल फोटो)

    भाजपा से खफा होकर कांग्रेस में शामिल होने वाले वाले नेता, फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने न्यूज़18 के साथ बातचीत में कहा , 'राममंदिर, राष्ट्रवाद ये सब तो मूड ऑफ द नेशन है. लेकिन चुनाव में मुद्दे प्राथमिकता के आधार पर तय होने चाहिए. बिहार में अभी रोटी, कपड़ा, मकान, गरीबी, बेरोजगारी, पलायन जैसे बड़े मुद्दे हैं.'

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 9:37 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. बिहार चुनाव (Bihar Election) में दूसरे चरण की वोटिंग (Second Phase Of Voting) हो चुकी है. ऐसे में चुनाव के बीच 'मुद्दों' को लेकर बहस होनी जायज है. भाजपा से खफा होकर कांग्रेस में शामिल होने वाले वाले नेता, फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने न्यूज़18 के साथ बातचीत में कहा, 'राममंदिर, राष्ट्रवाद ये सब तो मूड ऑफ द नेशन है. लेकिन चुनाव में मुद्दे प्राथमिकता के आधार पर तय होने चाहिए. बिहार में अभी रोटी, कपड़ा, मकान, गरीबी, बेरोजगारी, पलायन जैसे बड़े मुद्दे हैं.'

    शत्रुघ्न सिन्हा यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने बिहार को स्पेशल राज्य का दर्जा दिए जाने के वादे को भी याद दिलाया. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि बिहार के चुनाव में मुद्दा तीन तलाक, अनुच्छेद 370, चीन या फिर राष्ट्रवाद नहीं होना चाहिए बल्कि राज्य में 15 सालों में क्या किया गया और क्या नहीं किया गया, और अगर नहीं किया गया तो क्यों नहीं किया गया? मुद्दा यह सब होना चाहिए.

    उन्होंने तंज भरे अंदाज में यह भी कहा कि अगर यह सारे काम नहीं किए गए हैं और मौजूदा सरकार को थकान महसूस हो रही है तो नए लोगों को, युवाओं को मौका देना चाहिए.







    भाजपा के दिए जख्म अब तक नहीं भरे
    इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने बातों ही बातों में एक बार फिर भाजपा से अपनी नाराजगी और नाराजगी की वजह भी जता दी. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात से दिक्कत है कि बगैर मुझसे पूछे रविशंकर प्रसाद को टिकट दे दिया गया. मुझसे कहा गया कि मैं राज्यसभा में चला जाऊं. बहरहाल अब मुझे कोई शिकायत नहीं है. पार्टी के कई मित्रों के लिए मेरे मन में अपार प्रेम है. लेकिन अब मैं सही लोगों के बीच और सही पार्टी में हूं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज