कंगना को मिला रामदास अठावले का साथ, बोले मुंबई में उनकी रक्षा हमारी पार्टी करेगी

कंगना को मिला रामदास अठावले का साथ, बोले मुंबई में उनकी रक्षा हमारी पार्टी करेगी
रामदास अठावले ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कंगना को सुरक्षा देने के लिए कहा है (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री (Union Minister) ने एक बयान में कहा, "कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बुधवार को जब मुंबई (Mumbai) पहुंचेगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें हवाई अड्डे (Airport) के साथ-साथ उनके आवास पर भी सुरक्षा की पेशकश करेंगे."

  • भाषा
  • Last Updated: September 8, 2020, 10:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale) ने मंगलवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) जब मुंबई पहुंचेंगी तो आरपीआई-ए (RPI-A) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएंगे. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद मुंबई पुलिस पर टिप्पणी को लेकर रनौत की सत्तारूढ़ शिवसेना (Shiv Sena) से तीखी ज़बानी जंग चल रही है. रनौत ने मुंबई की पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से तुलना की थी जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने अभिनेत्री से कथित रूप से शहर नहीं लौटने को कहा था. रनौत ने कहा था कि वह नौ सितंबर को मुंबई (Mumbai) पहुंचेंगी और किसी में हिम्मत है तो उन्हें रोक ले.

केंद्रीय मंत्री (Union Minister) ने एक बयान में कहा, "रनौत बुधवार को जब मुंबई पहुंचेगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता (workers) उन्हें हवाई अड्डे (Airport) के साथ-साथ उनके आवास पर भी सुरक्षा की पेशकश करेंगे." अठावले की पार्टी केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी है. शिवसेना की अगुवाई वाली महा विकास आघाडी (MVA) सरकार पर हमला करते हुए अठावले ने कहा, "रनौत ने मुंबई शहर (Mumbai City) की नहीं, बल्कि राज्य सरकार की आलोचना की थी. सरकार की आलोचना (criticise) करने पर यहां रहने के उनके अधिकार का विरोध करना लोकतांत्रिक सिद्धांतों (Democratic principles) के खिलाफ है. उन्हें मुंबई में रहने का पूरा हक है."

'संजय राउत को मुंबई में रहने के अधिकार पर अभिनेत्री को धमकी नहीं देनी चाहिए थी'
केंद्रीय मंत्री ने यह भी दावा किया कि रनौत ने मुंबई में उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की पेशकश के लिए उनका धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा, "शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत को मुंबई में रहने के अधिकार पर अभिनेत्री को धमकी नहीं देनी चाहिए थी."




यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के Corona Sample की जांच हुई फेल, मुंबई जाने पर संशय!

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने रनौत को सोमवार को वाई प्लस सुरक्षा कवर देने का एलान किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज