वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत, फर्जी सिग्नेचर कर 4.5 करोड़ रुपये का लिया लोन

बैंक की ओर से जब इस संबंध में आरती को जानकारी दी गई तो उन्होंने अपने बिजनेस पार्टर पर मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 11:47 AM IST
वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत, फर्जी सिग्नेचर कर 4.5 करोड़ रुपये का लिया लोन
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के फर्जी सिग्नेचर कर 4.5 करोड़ रुपये का लिया लोन
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 11:47 AM IST
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरती ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके फर्जी हस्ताक्षर कर एक बिल्डर से 4.5 करोड़ रुपये का लोन ले लिया. इस संबंध में आरती को जानकारी लगी तो उन्होंने अपने बिजनेस पार्टर पर मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.




आरती का आरोप है कि दिल्ली के अशोक विहार स्थित रोहित कक्कर नामके उनके बिजनेस पार्टनर ने उनके साथ फ्रॉड किया है. आरती और रोहित के साथ इस फर्म में छह और लोग पार्टनर थे. आरती का आरोप है कि इन सभी लोगों ने मिलकर उनके साथ लगभग साढ़े चार करोड़ रुपए का फ्रॉड किया है.

आरती ने आरोप लगाया है कि इस फर्म के लोगों ने बिना उन्हें जानकारी दिए एक बिल्डर को बताया कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग की पत्नी जुड़ी हैं. आरती ने बताया कि जिस फर्म की बात उनके बिजनेस पार्टनर में की थी उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है. बिल्डर ने वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के नाम पर लोन देने का वादा किया. इसके बाद उन्होंने फर्जी सिग्नेचर दिखाकर बिल्डर से साढ़े चार करोड़ रुपये निकाल लिए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...