Home /News /nation /

मोहन भागवत ने पालघर में साधुओं की हत्या को लेकर पुलिस पर उठाए सवाल, कोरोना पर कही ये बात

मोहन भागवत ने पालघर में साधुओं की हत्या को लेकर पुलिस पर उठाए सवाल, कोरोना पर कही ये बात

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने लॉकडाउन और कोरोना को लेकर बात की (फोटो- ANI)

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने लॉकडाउन और कोरोना को लेकर बात की (फोटो- ANI)

आरएसएस प्रमुख (RSS Chief) मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने अपने कार्यकर्ताओं को देश में स्थिति का फायदा उठाने संबंधी निहित स्वार्थों को लेकर भी आगाह किया. मोहन भागवत ने पालघर की घटना पर सवाल भी खड़े किए.

    नागपुर. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) के प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने कहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान आरएसएस (RSS) सक्रिय है, संगठन राहत कार्य में जुटा है. लोगों को जागरूक करने के साथ ही संघ कार्यकर्ता कोविड-19 (Covid-19) के मद्देनजर सभी नियमों और सावधानियों (Rules and Guidelines) का पालन कर रहे हैं.

    आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने पालघर की घटना पर सवाल खड़े किए. उन्‍होंने कहा, 'ये कृत्य होना चाहिए क्या? कानून व्यवस्था को हाथ में लेना चाहिए क्या? ऐसा जब होता है तो पुलिस को क्या करना चाहिए? ये सारी बातें सोचने की बातें हैं.



    आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) ने अपने कार्यकर्ताओं (Workers) को देश में स्थिति का फायदा उठाने संबंधी निहित स्वार्थों को लेकर भी आगाह किया. महाराष्ट्र के पालघर में हुई दो साधुओं की लिंचिंग पर उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इससे फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं.



    सरकार और लोगों ने संकट से निपटने के लिए आगे बढ़कर काम किया
    भागवत ने कहा, "भारत ने इस महामारी (Pandemic) का प्रभावी रूप से मुकाबला किया क्योंकि सरकार और लोगों ने इस संकट से निपटने के लिए आगे बढ़कर काम किया है."

    नागपुर में आरएसएस कार्यकर्ताओं से भागवत ने कहा कि महामारी का खात्मा होने तक हमें राहत कार्य जारी रखना चाहिए, कोविड-19 संकट से प्रभावित सभी लोगों की मदद करनी चाहिए.

    भारत की 130 करोड़ जनसंख्या में सभी भारत माता के बच्चे और भाई-बहन
    आरएसएस प्रमुख (RSS Chief) ने यह भी कहा कि भारत की 130 करोड़ जनसंख्या में सभी भारत माता के बच्चे हैं और हमारे भाई-बहन हैं. इस बात को ध्यान में रखना चाहिए. क्या किसी को कानून अपने हाथ में लेना चाहिए? पुलिस (Police) को क्या करना चाहिए? हमें इन सारी बातों के बारे में सोचना चाहिए.

    यह भी पढ़ें: इस डॉक्टर को जाता है गोवा से कोरोना वायरस का खात्मा करने का श्रेय

    Tags: Coronavirus, Coronavirus pandemic, COVID 19, Covid19, Lockdown, Mohan bhagwat, RSS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर