'योग्य हैं BHU के कुलपति, कॉमरेडों ने छात्राओं का इस्तेमाल किया'

इन्द्रेश कुमार (फाइल फोटो)

इन्द्रेश कुमार (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के नेता इंद्रेश कुमार ने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में हुए बवाल पर विपक्ष पर निशाना साधा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2017, 2:23 PM IST
  • Share this:

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के नेता इंद्रेश कुमार ने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में हुए बवाल पर विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीएचयू के कुलपति योग्य हैं. वहां की छात्राओं का कॉमरेडों ने इस्तेमाल किया. अराजक तत्वों के कारण वे फंस गईं.

इंद्रेश कुमार ने कहा, छात्राओं का इस्तेमाल करने वालों से कहूंगा कि नारी का सम्मान करें. उनका इस्तेमाल करने से बचें. वहीं, उन्होंने बेटियों से अपील की है कि वे ऐसे लोगों से बचकर रहें. उनकी सावधानी से नारी का सम्मान बढ़ेगा. उन्होंने कहा, कुछ नेता बुरी दृष्टि के हैं, जो अपने फायदे के लिए छात्राओं का प्रयोग करते हैं.

बीएचयू में परिस्थितियों के बिगड़ने पर उन्होंने कहा, यह कहना बहुत आसान है कि शुरुआती दौर में इसका हल निकाला जा सकता था. लेकिन, हकीकत यह है कि आपको पता ही नहीं चलता कि वे कैसे बेटियों का दुरुपयोग कर जाते हैं.



कुलपति पर उन्होंने कहा, जीसी त्रिपाठी पूरी तरह से सक्षम और योग्य हैं. देश की एकता को तोड़ने वाले 'वीसी हटाओ' का नारा लगाते हैं. बीएचयू, जेएनयू और हैदरबादा यूनिवर्सिटी में देश को तोड़ने वाले फ्रिंज एलिमेंट हैं, उनका समर्थन न करें.
ये भी पढ़ें:

समय रहते हालात न संभाल सका BHU प्रशासन, वाराणसी कमिश्नर ने सौंपी रिपोर्ट

कमिश्नर ने सौंपी रिपोर्ट, कहा- BHU प्रशासन ने पीड़िता की शिकायत को किया नजरंदाज

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज