लाइव टीवी

पश्चिम बंगाल में एक साथ 3 लोगों की हत्या, RSS कार्यकर्ता, गर्भवती पत्नी और बेटा

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 12:54 PM IST
पश्चिम बंगाल में एक साथ 3 लोगों की हत्या, RSS कार्यकर्ता, गर्भवती पत्नी और बेटा
पश्चिम बंगाल में RSS कार्यकर्ता, गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या

पश्चिम बंगाल (West Bengal) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सचिव जिष्णु बसु के अनुसार वह आरएसएस कार्यकर्ता था और हाल ही में वह 'वीकली मिलन' में शामिल हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 12:54 PM IST
  • Share this:
पश्चिम बंगाल. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई. मृतकों में स्कूल शिक्षक उनकी पत्नी और 8 साल का बच्चा शामिल है. ये वारदात जियागंज इलाके की है. मृतकों के नाम बंधुप्रकाश पाल, ब्यूटी मोंडल और बंधु आनंदपाल है. कुछ अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी है. तीनों के शव घर में खून से लथपथ मिले. पश्चिम बंगाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सचिव जिष्णु बसु के अनुसार वह आरएसएस कार्यकर्ता था और हाल ही में वह 'वीकली मिलन' में शामिल हुआ था. ANI ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी.



क्या है पूरा मामला
बुधवार को मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य बंधु प्रकाश पाल और उनकी पत्नी ब्यूटी पाल समेत 8 साल के बेटे आनंदपाल का शव बरामद हुआ. तीनों को धारदार हथियार से मारा गया. बताया जा रहा है कि ब्यूटी पाल गर्भवती थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि पाल और उनका परिवार जियागंज में करीब छह साल पहले आया था. लोगों का दावा है कि हत्या में किसी करीबी का हाथ है. स्थानीय लोगों ने हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है.
Loading...

पुलिस कर रही है जांच
पुलिस ने इस मामले में मृतक परिवार के अन्य सदस्यों और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. घटना के दूसरे दिन भी पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है.

ये भी पढ़ें : UP: कुशीनगर में एक पत्रकार की सरेआम गला रेतकर हत्या, इलाके में हड़कंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...