पश्चिम बंगाल में जहां बीजेपी जीती अब वहां हो सकती है हिंसा: रूपा गांगुली

बीजेपी सांसद ने जताई चिंता, कहा- बंगाल की राजनीति में एक तरह की गंदगी है

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 8:16 PM IST
पश्चिम बंगाल में जहां बीजेपी जीती अब वहां हो सकती है हिंसा: रूपा गांगुली
रूपा ने कहा हिंसा न होती तो बीजेपी की सीटों की संख्या 30 से ज्यादा होती, ममता को इसी बात का डर था और इसी के चलते चुनाव के सातों चरणों में उन्होंने हिंसा करवाई.
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 8:16 PM IST
लोकसभा चुनावों के बाद भी पश्चिम बंगाल में लोगों के दिल में हिंसा को लेकर डर बैठा हुआ है. बीजेपी की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने इस संबंध में शनिवार को बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की राजनीति गंदी है. यहां जिन सीटों पर बीजेपी जीती है वहां अब तृणमूल कांग्रेस के लोग हिसां करवाएंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि यदि चुनावों के दौरान टीएमसी ने हिंसा न करवाई होती तो बीजेपी को 30 सीटों पर जीत मिलती.

पुलिस भी उनके साथ


रूपा गांगुली ने कहा कि बंगाल की राजनीति में एक तरह की गंदगी है. जहां बीजेपी को सीटें मिली हैं अब वहां लोगों पर ज्यादा अत्याचार और हिंसा होगी. उन्होंने कहा कि आखिर टीएमसी राज्य में सत्ताधारी पार्टी है ‌और पुलिस उनके साथ मिली हुई है. इसके साथ ही रूपा ने कहा कि लोग अब ममता बनर्जी से ऊब गए हैं.

इसलिए करवाई हिंसा

रूपा ने कहा हिंसा न होती तो बीजेपी की सीटों की संख्या 30 से ज्यादा होती, ममता को इसी बात का डर था और इसी के चलते चुनाव के सातों चरणों में उन्होंने हिंसा करवाई. उन्होंने कहा कि चिंता उन जगहों के लिए है जहां हम जीते हैं. अब वहां हिंसा होने की पूरी गुंजाइश है. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी अपनी जड़ें जमाने में कामयाब हो गई है. बंगाल में बीजेपी ने 18 सीटों पर जीत दर्ज की है.

ये भी पढ़े:  एमपी के बाद बंगाल पर दावेदारी, BJP नेता मुकुल रॉय का दावा- कई TMC नेता संपर्क में

NDA की बैठक में आज मोदी के नाम पर लगेगी मुहर, इन राज्यों के नए चेहरों को मिल सकता है इनाम
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...