लाइव टीवी

विपक्ष पर PM मोदी का तंज, कहा- सब घुंघरू बांधकर तैयार हो गए

News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 9:03 PM IST
विपक्ष पर PM मोदी का तंज, कहा- सब घुंघरू बांधकर तैयार हो गए
रैली में पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में दीदी के दिल में गुंडों के लिए ममता और आम जनता के लिए निर्ममता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2019, 9:03 PM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम बनने की लड़ाई को लेकर विपक्षी दलों पर तंज कसा है. पश्चिम बंगाल के बीरभूम में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 20-25 सीटों पर लड़ने वाले भी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं.

पीएम ने कहा, ''ऐसा लगता है कि सारे लोग प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. कोई भी पार्टी जो 20 या 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, पीएम पद के लिए अपना दावा कर रही है. सब घुंघरू बांधकर तैयार हो गए.''

उन्होंने ये भी कहा कि पश्चिम बंगाल में दीदी के दिल में गुंडों के लिए ममता और आम जनता के लिए निर्ममता हैं. मोदी ने कहा कि इस बार दीदी का बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, क्योंकि इस बार बंगाल की जनता भाजपा के साथ और दीदी के खिलाफ खड़ी है.


प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि साल 2009 में दीदी ने राष्ट्रपति शासन की मांग की थी और कहा था कि सुरक्षा बलों की निगरानी में चुनाव कराया जाए. लोगों ने उन पर भरोसा किया और उन्हें वोट दिया लेकिन दीदी ने बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया.

इसे भी पढ़ें :

 जानें कितने घंटे सोते हैं पीएम मोदी, क्या करते हैं सुबह से शाम तक

पीएम नरेंद्र मोदी पहनते हैं उल्टी घड़ी, जानें वजह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 8:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर