सबरीमाला : पुलिस स्‍टेशन नहीं पहुंचने पर राहुल ईश्‍वर की बेल रद्द

सबरीमाला : पुलिस स्‍टेशन नहीं पहुंचने पर राहुल ईश्‍वर की बेल रद्द
राहुल ईश्‍वर की बेल रद्द

कोर्ट ने राहुल ईश्‍वर की जमानत इसलिए रद्द कर दी है क्‍योंकि वह हर हफ्ते पुलिसस्‍टेशन में हाजिरी नहीं लगा रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2018, 12:59 PM IST
  • Share this:
सबरीमाला में उग्र प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करने वाले अयप्पा धर्म सेना के अध्यक्ष राहुल ईश्वर की जमानत रद्द कर दी गई है. कोर्ट ने राहुल ईश्‍वर की जमानत इसलिए रद्द कर दी है क्‍योंकि वह हर हफ्ते पुलिसस्‍टेशन में हाजिरी नहीं लगा रहे थे. कोर्ट ने राहुल को इसी शर्त पर जमानत दी थी कि वह हर सप्‍ताह किसी एक दिन पाम्‍बा पुलिस स्‍टेशन पर हाजिरी देंगे.

सबरीमाला में उग्र प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करने वाले अयप्पा धर्म सेना के अध्यक्ष राहुल ईश्वर को भड़काऊ बयान के चलते हिरासत में ले लिया गया था. अयप्पा धर्म समिति के अध्यक्ष राहुल ईश्वर ने सबरीमाला मंदिर पर विवादास्पद टिप्पणी की थी. सबरीमाला मंदिर विवाद को लेकर उन्होंने कहा था कि अगर कोई भी 10-50 साल की महिला मंदिर में प्रवेश करेगी तो 20 आदमी अपने हाथ काटने और सबरीमाला में खून फैलाने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- विवादित बयान के बाद राहुल ईश्वर हिरासत में, कहा था- प्रवेश किया तो खून बहा देंगे



राहुल ईश्वर ने कहा- अगर किसी ने (10-50 साल के आयु वर्ग की महिलाएं) पुलिस की सहायता से मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश की तो लगभग 20 आदमी अपने हाथ काटकर खून फैलाने के लिए तैयार खड़े हैं. अगर ऐसा होता है तो मंदिर को तीन दिनों के लिए बंद करना होगा. ये अपमान है. इसे खोलने की कोई जरूरत नहीं है, कोई फर्क नहीं पड़ता, कौन क्या कहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज