बीजेपी की बैठक में बोले भूपेंद्र यादव, सिर्फ सत्ता पाना नहीं बल्कि देश को बड़ा करना है पार्टी का लक्ष्य

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे ‘देश पहले’ के आदर्श वाक्य के साथ पार्टी को मजबूत करें, उसका विस्तार करें.

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे ‘देश पहले’ के आदर्श वाक्य के साथ पार्टी को मजबूत करें, उसका विस्तार करें.

BJP Latest news in Hindi: भूपेंद्र यादव ने कहा, भारत के किसानों की उत्पादन, भंडारण और वितरण की सुविधा के लिए नए कृषि कानून बनाए गए. देश के कृषि क्षेत्र में इंफ्रास्ट्रक्चर, किसानों के उत्पाद के मूल्य में वृद्धि करने के लिए ये कदम उठाए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 9:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बड़ी बैठक हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने दीप प्रज्जवलित कर बैठक की शुरुआत की. बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा, 'जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर अभियान चलाने को कहा कृषक किसान संगठनों को किसानों के बीच काम करने के लिए उन्हें समर्थन देने और वन धन (योजना) के साथ आदिवासी समुदायों की आजीविका में सुधार करने के लिए संगठन का निर्माण करेंगे.'

भूपेंद्र यादव ने कहा, भारत के किसानों की उत्पादन, भंडारण और वितरण की सुविधा के लिए नए कृषि कानून बनाए गए. देश के कृषि क्षेत्र में इंफ्रास्ट्रक्चर, किसानों के उत्पाद के मूल्य में वृद्धि करने के लिए ये कदम उठाए गए हैं.

प्रधानमंत्री मोदी के भाषण से नई ऊर्जा का संचार

वहीं, इस बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वे ‘देश पहले’ के आदर्श वाक्य के साथ पार्टी को मजबूत करें, उसका विस्तार करें. भाजपा महासचिव ने बताया कि प्रधानमंत्री के भाषण से सभी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ. बैठक में देश की वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर एक राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित हुआ जिसमें कृषि क्षेत्र में किए गए सुधारों और कोविड-19 के प्रबंधन में प्रभावी नेतृत्व देने के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया गया.
ये भी पढ़ेंः- असम दौरे से एक दिन पहले PM मोदी ने कहा, यहां आना मेरे लिए हमेशा खास होता है

बता दें कि बंगाल, केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और भाजपा इन राज्यों में अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश कर रही है. इन चुनावों को लेकर इस बैठक को अहम माना जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज