अपना शहर चुनें

States

Kerala News: टीचर ने काट दिया 6 साल के बेटे का गला, पुलिस को फोन कर कहा- 'अल्लाह की खुशी' के लिए दी कुर्बानी

महिला ने पुलिस को बताया कि ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दी. उसे हिरासत में लिया गया.
महिला ने पुलिस को बताया कि ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दी. उसे हिरासत में लिया गया.

Kerala News: अपने छह साल के बेटे का कथित रूप से गला काटने के बाद महिला ने खुद ही पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना के वक्त महिला का पति दूसरे कमरे में अपने दो बेटों का साथ सो रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2021, 12:13 PM IST
  • Share this:
पलक्कड़ (केरल). केरल के पलक्कड़ में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां 30 साल की एक मदरसा टीचर ने कथित रूप से ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए अपने छह साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि महिला गर्भवती है. उसने पुलिस को बताया कि ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दी. उसे हिरासत में ले लिया गया है.

इस घटना के बाद महिला ने खुद ही पुलिस को इस अपराध के बारे में सूचना दी. इस घटना की वजह से महिला के रिश्तेदार और पड़ोसी स्तब्ध हैं. पुलिस के मुताबिक, यह वारदात तड़के करीब चार बजे हुई. पीड़ित महिला के तीन बेटों में से सबसे छोटा था और उसके साथ सो रहा था. उसने बच्चे को जगाया और उसे वॉशरूम ले गई और हत्या करने से पहले उसके पैर बांध दिए. महिला का पति दूसरे कमरे में अपने दो बेटों का साथ सो रहा था.

पलक्कड़ दक्षिण पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक पुथुपल्लीथिरुव की रहने वाली शाहिदा जो कि तीन बच्चों की मां है, ने अपने तीसरे बेटे की जान ले ली और फिर रात को 3 से 4 बजे के बीच में पलक्कड़ के इमरजेंसी कंट्रोल रूम में 112 नंबर पर कॉल कर अपना गुनाह कबूल किया. महिला ने पुलिस को बताया कि 'अल्लाह को कुर्बानी' के रूप में उसने अपने छह साल के बेटे आमिल की जान ले ली है.

पड़ोसी ने मीडिया को बताया कि शाहीदा ने घटना से एक रात पहले ही अपने किसी पड़ोसी से जनमैत्री पुलिस स्टेशन का नंबर लिया था. पुलिस को बच्चे का मृत शरीर बाथरूम में खून से भरे पूल में मिला. उसका गला कटा हुआ था और पैर बंधे थे, जबकि शाहिदा के हाथ पर जख्म था. पास के ही एक मदरसे में टीचर शाहिदा तीन माह की गर्भवती है. उसका पति सुलेमान हाल ही में खाड़ी देश से काम छोड़कर लौटा है और अब पलक्कड़ शहर में बतौर टैक्सी ड्राइवर काम करता है.



शाहीदा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पलक्कड़ के पुलिस अधीक्षक आर. विश्वनाथ ने कहा, 'महिला ने जो पुलिस को बताया एफआईआर में भी वही लिखा है. क्या यह हत्या सच में 'अल्लाह के लिए कुर्बानी' के तौर पर की गई या फिर इसके पीछे कोई और मकसद था... यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा.' पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान और धाराएं जोड़ी जा सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज