Home /News /nation /

सदानंद गौड़ा ने फेक वीडियो के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा- इमेज खराब करने की कोशिश

सदानंद गौड़ा ने फेक वीडियो के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा- इमेज खराब करने की कोशिश

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने वीडियो के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराया है (फोटो-@DVSadanandGowda)

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने वीडियो के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराया है (फोटो-@DVSadanandGowda)

Sadananda Gowda Fake Video: सोशल मीडिया पर रविवार को एक वीडियो वायरल हो रहा था. दावा किया जा रहा था कि महिला को वीडियो कॉल करने वाले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री डीवी सदानंद गौड़ा हैं. हालांकि गौड़ा इस वीडियो को फर्जी बताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    बेंगलुरु. सोशल मीडिया पर इन दिनों पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता डीवी सदानंद गौड़ा (DV Sadananda Gowda) का एक कथित वीडियो शेयर किया जा रहा है. गौड़ा ने इस वीडियो को फेक (Fake Video) बताया है. उन्होंने इसके खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. गौड़ा ने कहा है कि उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से उनका एक वीडियो छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. उन्होंने इस मामले को लेकर ट्विटर पर सफाई दी है. साथ ही कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

    कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने वीडियो के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराते हुए ट्वीट किया, ‘छेड़छाड़ किया गया मेरा वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया है. मैं सूचित करना चाहता हूं कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मैं नहीं हूं, ये मेरी साफ सुथरी छवि को धूमिल करने के लिए मेरे विरोधियों द्वारा निहित हित के इरादे के साथ बनाया गया है.’

    Sadananda Gowda, bjp, morphed video, fake, karnataka, bjp, संदानंद गौड़ा, वीडियो, फेक वीडियो, वीडियो से छेड़छाड़

    डीवी सदानंद गौड़ा का ट्वीट

    गौड़ा ने दी चेतावनी
    उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने साइबर क्राइम पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराई है. मुझे भरोसा है कि जल्द ही दोषी को पकड़ लिया जाएगा.’ उत्तरी बेंगलुरु से लोकसभा सदस्य गौड़ा ने उन लोगों को चेतावनी दी, जो इस वीडियो को फैला रहे हैं या डाउनलोड कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अदालत से इस क्लिप पर रोक के लिए आदेश प्राप्त किया है और जो कोई भी इसका उल्लंघन करेगा, उसे कानून के तहत सजा मिलेगी.


    लोगों से मदद की अपील
    गौड़ा ने ऐसी चीजे़ं सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले का पता लगाने में लोगों से मदद की अपील भी की है. उन्होंने शिकायत की एक कॉपी भी ट्वीट की है. बता दें कि रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था. दावा किया जा रहा था कि महिला को वीडियो कॉल करने वाले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री डीवी सदानंद गौड़ा हैं. (भाषा इनपुट के साथ)

    Tags: Fake Viral Message, Karnataka

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर