Home /News /nation /

कर्नाटकः ब्लैक फंगस से पत्नी की मौत के बाद से परेशान था शख्स, 4 बच्चों के साथ की आत्महत्या

कर्नाटकः ब्लैक फंगस से पत्नी की मौत के बाद से परेशान था शख्स, 4 बच्चों के साथ की आत्महत्या

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

Karnataka Latest News: रिश्तेदारों ने कहा कि हदिमानी की पत्नी जुलाई में कोविड-19 के बाद ब्लैक फंगस से पीड़ित हुई थी जिससे उसकी मौत हो गई थी. उन्होंने कहा कि इससे गोपाल बेहद दुखी था.

    बेलगावी (कर्नाटक). कर्नाटक में आत्महत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है.  ब्लैक फंगस से पत्नी की मौत से गमजदा एक शख्स और उसके 4 बच्चों ने आत्महत्या कर ली. घटना जिले के हुक्केरी तालुक के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि शख्स भारतीय सेना से सेवानिवृत्त था, कुछ वक्त पहले ही उसकी पत्नी की ब्लैक फंगस से मौत हो गई थी.

    पुलिस ने बताया कि गोपाल हदिमानी (46) और उसके चार बच्चे- सौम्या (19), श्वेता (16), साक्षी (11) और सृजन हदिमानी (आठ) ने शुक्रवार रात को जहर खा लिया. पड़ोसियों को सुबह घर के किसी सदस्य को बाहर न पाकर शंका हुई जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाद में रिश्तेदारों को बताया.

    रिश्तेदारों ने कहा कि हदिमानी की पत्नी जुलाई में कोविड-19 के बाद ब्लैक फंगस से पीड़ित हुई थी जिससे उसकी मौत हो गई थी. उन्होंने कहा कि इससे गोपाल बेहद दुखी था. एक संबंधी ने पत्रकारों को कहा कि वह और उसके बच्चे अकसर यह बात कहते थे कि वे उनके (महिला के) बिना नहीं जी सकते. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

    पुलिस ने शनिवार को बताया कि गोपाल हदिमानी (46) और उसके चार बच्चे- सौम्या (19), श्वेता (16), साक्षी (11) और सृजन हदिमानी (आठ) ने शुक्रवार रात को जहर खा लिया. पड़ोसियों को सुबह घर के किसी सदस्य को बाहर न पाकर शंका हुई. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी.

    Tags: Karnataka

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर