Home /News /nation /

Subrata Roy Brain Surgery: सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय ने कराई ब्रेन सर्जरी, डॉक्टर्स ने किया डिस्चार्ज

Subrata Roy Brain Surgery: सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय ने कराई ब्रेन सर्जरी, डॉक्टर्स ने किया डिस्चार्ज

सहाराश्री को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.(फाइल फोटो)

सहाराश्री को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.(फाइल फोटो)

Sahara Chief Subrata Roy Brain Surgery: जानकारी के अनुसार सुब्रत राय की ब्रेन सर्जरी को केडीएएच सर्जन डॉ मनीष श्रीवास्तव ने 6 जनवरी को अस्पताल में परिवार और मैनेजिंग वर्कर की उपस्थिति में किया था. सर्जरी के बाद कंपनी ने एक बयान में बताया कि सुब्रत राय का ऑपरेशन सफल रहा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: सहारा समूह के प्रमुख सुब्रत रॉय (Saharasri’ Subrata Roy Sahara) ने हाल ही में कुछ दिन पहले मुंबई स्थित कोकिलाबेन (Kokilaben Hospital, Mumbai) धीरूभाई अंबानी अस्पताल में न्यूरोलॉजिकल सर्जरी कराई थी. डॉक्टर्स के मुताबिक सुब्रत राय (Subrata Roy) की ब्रेन सर्जरी (brain surgery) पूरी तरह से सफल रही. सूब्रत राय को अस्पताल से 10 जनवरी यानी आज सोमवार को छुट्टी दे दी गई.

आपको बता दें कि सहारा प्रमुख की उम्र 73 साल है और उन्हें हाल ही में एक मस्तिष्क रोग का पता चला था. बीरमारी का पता चलने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मस्तिष्क को कोइलिंग करने की सलाह दी थी. सुब्रत राय के मस्तिष्क की कोइलिंग स्टेंट और एंडो सैक्युलर डिवाइस के माध्यम से की गई थी.

जानकारी के अनुसार सुब्रत राय की ब्रेन सर्जरी को केडीएएच सर्जन डॉ मनीष श्रीवास्तव ने 6 जनवरी को अस्पताल में परिवार और मैनेजिंग वर्कर की उपस्थिति में किया गया था. ऑपरेशन के बाद कंपनी ने एक बयान में बताया कि सुब्रत राय की सर्जरी पूरी तरह से सफल रही.

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि सहाराश्री सुब्रत राय सहारा पूरी तरह से ठी हैं और उन्हें सफल ऑपरेशन के बाद 10 जनवरी 2022 को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. सहाराश्री’ ने इलाज, सेवाओं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने में अस्पताल की उत्कृष्टता के लिए कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों की बहुत प्रशंसा की है.

Tags: Maharashtra News, Mumbai

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर