होम /न्यूज /राष्ट्र /धोनी के बाद पत्नी साक्षी ने भी आम्रपाली से तोड़ा रिश्ता

धोनी के बाद पत्नी साक्षी ने भी आम्रपाली से तोड़ा रिश्ता

आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ ग्राहकों के गुस्से और ट्विटर पर चली मुहिम के बाद आखिरकार महेंद्र सिंह धोनी ने खुद को आम्रपाली ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली।  आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ ग्राहकों के गुस्से और ट्वीटर पर चली मुहिम के बाद आखिरकार महेंद्र सिंह धोनी ने खुद को आम्रपाली से अलग कर लिया है। धोनी के मैनेजर ने बताया कि वो अब आम्रपाली के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं करेंगे। सूत्रों के मुताबिक आम्रपाली ग्रुप में धोनी की पत्नी साक्षी की भागीदारी भी थी और अब वो भी आम्रपाली से अलग हो जाएंगी।

    इस मामले पर सफाई देते हुए आम्रपाली ग्रुप ने बताया कि धोनी की पत्नी का कंपनी के रियल एस्टेट बिजनेस से कोई लेना देना नहीं है। वो आम्रपाली के हॉस्पिटल और चैरिटी से जुड़ी एक कंपनी में निदेशक थी जिसमें फिलहाल किसी तरह का कोई कामकाज नहीं हो रहा है इसलिए उसे जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।

    धोनी के कंपनी से अलग होने पर आम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन अनिल शर्मा का कहना है कि ये फैसला आपसी सहमति से हुआ है। मैं खुद को बहुत शर्मिंदा महसूस करता हूं क्योंकि वो एक बहुत ही नेक इंसान हैं। वो हमारे ब्रांड अंबेसडर रहे या ना रहे मैं उनका फैन हूं और हमेशा रहूंगा।

    Tags: Anil sharma, Ms dhoni, Sakshi dhoni

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें