'84 में जो हुआ, वो हुआ', अपने पांच सालों की बात करें PM मोदी : सैम पित्रोदा

'84 में जो हुआ, वो हुआ', अपने पांच सालों की बात करें PM मोदी : सैम पित्रोदा
इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

  • Share this:
इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी चुनाव रैली में मुद्दों की बात नहीं करते हैं. वो हमेशा झूठ बोलते रहे हैं और अभी भी झूठ बोलकर जनता से वोट मांग रहे हैं. उन्होंने कहा, '84 में जो हुआ, वो हुआ. आपने पिछले पांच साल में क्या किया. इसके बारे में भी तो कुछ जनता को बताइए'.

सैम पित्रोदा ने कहा कि अब क्या है 84 का? आपने क्या किया पांच साल में उसकी बात करिए. 84 में हुआ तो हुआ. आपने क्या किया? आपने रोजगार दिलाने का वादा कर जनता से वोट मांगा था. आपने 200 स्मार्ट सिटी बनाने का लोगों को सपना दिखाया था. इसे भी आप पूरा नहीं कर सके. आपने कुछ नहीं किया इसलिए आप यहां-वहां गप लड़ाते हैं.





इसे भी पढ़ें :- लोकसभा चुनाव: वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला प्रियंका गांधी का है- पित्रौदा

इससे पहले भी सैम पित्रौदा प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही बीजेपी और पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश में लोकतंत्र को हाईजैक कर लिया गया है. बकौल पित्रौदा ऐसा माहौल बना दिया गया है लोग जाति धर्म के बारे में पूछते हैं. खाने, घूमने और इबादत की आजादी पर पाबंदी के प्रयास किए गए. हमने सरकार से बालाकोट के बारे में पूछा तो हमें देशद्रोही कहा गया. एक वरिष्ठ नागरिक होने के नाते मेरा सवाल पूछने और सच जानने का अधिकार है. सच को छिपाया नहीं जा सकता.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading