Assembly Banner 2021

टीएमसी के प्रचार के लिए कोलकाता पहुंचीं जया बच्चन, बोलीं- ममता दीदी के साथ हूं

कोलकाता में जया बच्चन ने कहा कि ममता दीदी के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. ANI

कोलकाता में जया बच्चन ने कहा कि ममता दीदी के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. ANI

Jaya Bachchan in Kolkata: सपा सांसद ने कहा कि "सिर टूटा है, पैर चोटिल है, लेकिन अब तक वे ममता दीदी का दिल और दिमाग नहीं तोड़ पाएं हैं, बंगाल को दुनिया में बेहतरीन राज्य बनाने के उनके दृढ़ निश्चय को नहीं तोड़ पाए हैं."

  • Share this:
नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन टीएमसी के लिए बंगाल चुनाव में प्रचार के लिए कोलकाता पहुंच चुकी है. प्रचार कार्यक्रम से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए जया बच्चन ने कहा कि मेरे नेता अखिलेश यादव ने मुझसे कहा था कि मैं बंगाल जाकर टीएमसी को अपना समर्थन दूं. ममता बनर्जी के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और सम्मान है, एक अकेली औरत हर तरह की ज्यादतियों से लड़ रही है. उन्होंने कहा कि "सिर टूटा है, पैर चोटिल है, लेकिन अब तक वे ममता दीदी का दिल और दिमाग नहीं तोड़ पाएं हैं, बंगाल को दुनिया में बेहतरीन राज्य बनाने के उनके दृढ़ निश्चय को नहीं तोड़ पाए हैं. मैं मानती हूं कि ममता जी जो कुछ करना चाहे, कर सकती हैं. कुछ भी असंभव नहीं है."

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी ने पत्र लिखकर विपक्षी पार्टियों से विधानसभा चुनाव में साथ देने की अपील की थी, जिसके बाद समाजवादी पार्टी की नेता, सांसद और पूर्व अभिनेत्री जया बच्चन तृणमूल कांग्रेस का प्रचार करने के लिए बंगाल पहुंचीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया बच्चन 5 अप्रैल से 8 अप्रैल तक टीएमसी उम्मीदवारों के लिए बंगाल में प्रचार करती रहेंगी. सोमवार को जया टीएमसी नेता और टॉलीगंज से उम्मीदवार अरूप विश्वास के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. टॉलीगंज से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री और सांसद बाबुल सुप्रियो को चुनावी मैदान में उतारा है.

Youtube Video




जया बच्चन के टॉलीगंज चुनाव प्रचार में पहुंचने पर प्रतिक्रिया देते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा, "मैं पश्चिम बंगाल में उनका स्वागत करताा हूं. मैं पारिवारिक रिश्तों की बात नहीं करूंगा, लेकिन वो मुझे अच्छी तरह जानती हैं. वो बीजेपी के खिलाफ बोलेंगी, लेकिन मेरे खिलाफ वो कुछ नहीं कहेंगी." जया बच्चन टॉलीगंज में सोमवार की शाम को पांच बजे से साढ़े 6 बजे के बीच एक सभा और रोड शो भी करेंगी, जिसमें वो तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगी.

वहीं बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने जया बच्चन के टीएमसी के लिए प्रचार करने पर कहा, "प्रजातंत्र है, सबको अधिकार है. उत्तर प्रदेश से वो आती हैं, जहां का मैं चुनाव प्रभारी था, वहां तो उनके (जया बच्चन) दर्शन नहीं हुए. उनका भी स्वागत है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज