होटल मैनेजमेंट ने 'सेम सेक्स कपल' को बाहर निकाला, असामान्य व्यवहार का लगाया आरोप

रसिका ने बताया कि वो और उनकी दोस्त शिवांगी आपस में एन्जॉय कर रहे थे. उन्होंने बाकी बेहमानों को किसी तरह से परेशान नहीं किया.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 12:28 PM IST
होटल मैनेजमेंट ने 'सेम सेक्स कपल' को बाहर निकाला, असामान्य व्यवहार का लगाया आरोप
रसिका गोपालकृष्णण और शिवांगी सिंह
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 12:28 PM IST
चेन्नई में दो महिलाओं को असामान्य व्यवहार के आरोप में होटल से बाहर निकाल दिया गया. ये घटना 28 जुलाई की है. दोनों लड़कियों की उम्र 20 साल के आसपास की है. होटल के अधिकारियों के मुताबिक दोनों लड़कियों का व्यवहार असामान्य था, जिससे होटल में मौजूद बाकी मेहमानों को परेशानी हो रही थी. ये दोनों लड़कियां रसिका गोपालकृष्णन और शिवांगी सिंह हैं.

रसिका ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, "मैं और मेरी दोस्त शनिवार की रात होटल गए हुए थे. जब हम वहां डांस कर रहे थे तो 4-5 लोग बार में खड़े थे और हमें घूर रहे थे. जिसकी वजह से हम काफी असहज महसूस करने लगे." रसिका के मुताबिक इसके बाद वो दोनों वॉशरूम चलीं गई.

जबरदस्ती वॉशरूम से बाहर निकाला
आगे उन्होंने लिखा, "इसके बाद हमने महसूस किया कि कोई वॉशरूम के दरवाजे को पीट रहा था. उनमें से कोई आदेश दे रहा था कि हमें जबरदस्ती वॉशरूम से बाहर निकाला जाए. चार पुरुष और एक महिला बाउंसर वॉशरूम में घुसे और हमसे पूछने लगे कि हम दोनों एक साथ वॉशरूम में क्या कर रहे हैं. वो लोग हम पर आरोप लगा रहे थे कि हम वहां कुछ गलत काम कर रहे थे. वो हमें बताने लगे कि बाकी मेहमानों ने हमारे खिलाफ कितनी सारी शिकायतें की है. हमें होटल खाली कर के फौरन निकलने को कहा जाने लगा. अंत में हमें वहां से मजबूरन निकलना ही पड़ा."

लोगों का व्यवहार हैरान करने वाला
साथ ही रसिका ने लिखा, " हमारी ही तरह वहां हर कोई पूरी तरह से एन्जॉय कर रहा था, लेकिन हमारे साथ ही ऐसा क्यों हुआ? सेम सेक्स की दो लड़कियां अगर एक साथ डांस करती हैं तो इसे लोग क्यों नहीं बर्दाश्त कर सकते हैं? जिस तरह लोगों ने हमें घेर लिया और जैसा व्यवहार किया उसे देखकर हम हैरान हैं." रसिका ने बताया कि वो और उसकी दोस्त आपस में एन्जॉय कर रहे थे. उन्होंने बाकी बेहमानों को किसी तरह से परेशान नहीं किया.

रसिका को यह बात समझ में नहीं आ रही है कि होटल उन्हें और उनकी दोस्त को बिना सही वजह बताए कैसे बाहर कर सकता है? रसिका ने बताया, "कर्मचारियों से इस तरह का अपमानजनक और गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार अस्वीकार्य है. उन्हें हमारे खिलाफ गलत सोचने की हिम्मत कैसे हुई.''
Loading...

वीडियो फुटेज भी नहीं दिखाया
अपने फेसबुक पोस्ट में, रसिका की दोस्त शिवांगी सिंह ने कहा कि होटल मैनेजर ने जोर देकर कहा कि हम लोगों ने स्टेज पर बाकी लोगों को असहज कर दिया है. शिवांगी के मुताबिक, 'होटल मैनेजर ने हमें बताया कि उनके पास इस सबका वीडियो फुटेज है और जब हमने फुटेज देखने पर जोर दिया, तो मैनेजर ने कहा "किसी को कोई फुटेज दिखाने की हमें जरूरत नहीं है."

शिवांगी ने कहा, "उन्होंने फुटेज के बारे में झूठ बोला. ऐसा कुछ था ही नहीं! ये झूठ इसलिए बोला गया ताकि हम लोग डर जाएं और होटल मैनजमेंट के खिलाफ शिकायत न करें. इस तरह की घटना ग्राहकों का असम्मान है.''

यांग्य प्रकाश चंद्रन, संस्थापक और सीईओ, क्रॉसवे होटल ने कहा, "बार में, होटल के कर्मचारी और बाउंसर उन ग्राहकों पर नजर रखते हैं, जिनका व्यवहार असामान्य होता है. होटल ऐसे मेहमानों के खिलाफ कार्रवाई कार्रवाई करेगा."

ये भी पढ़ें- देश के पहले मुस्लिम एयर फोर्स चीफ जिन्होंने 1971 में पाक को सिखाया सबक
First published: August 2, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...