Home /News /nation /

नवाब मलिक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! समीर वानखेड़े की पत्नी ने मुम्बई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

नवाब मलिक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! समीर वानखेड़े की पत्नी ने मुम्बई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक. (फाइल फोटो)

Sameer Wankhede vs Nawab Malik: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक द्वारा ट्विटर पर वानखेड़े परिवार को लेकर एक चैट्स का स्क्रीनशॉट ट्वीट करने के मामले में क्रांति रेडकर ने मुम्बई पुलिस में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में क्रांति रेडकर ने बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद बिना वेरिफाई किए गलत ट्वीट करने आरोप लगाते हुए नवाब के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक द्वारा ट्विटर पर वानखेड़े परिवार (Wankhede Family) को लेकर एक चैट्स का स्क्रीनशॉट ट्वीट करने के मामले में क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) ने मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में क्रांति रेडकर ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) के आदेश के बावजूद बिना वेरिफाई किए गलत ट्वीट करने आरोप लगाते हुए नवाब के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

दरअसल नवाब मलिक (Nawab Malik) ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े को लेकर एक चैट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया. नवाब द्वारा ट्वीट किए गए इस स्क्रीनशॉट में लिखा था कि मैडम क्रांति, मेरे पास दाऊद और नवाब के कनेक्शन के पुख्ता सबूत हैं, प्लीज डीएम करें. इसके जवाब में क्रांति ने लिखा था कि आपके पास किस तरह के सबूत हैं तो शख्स ने फिर लिखा कि मेरे पास नवाब मलिक और दाऊद की फोटो है.

लड़का-लड़की की स्कूल यूनिफॉर्म पर केरल सरकार का बड़ा फैसला, हर कोई कर रहा जमकर तारीफ

नवाब मलिक ने ट्वीट किया था फर्जी स्क्रीनशॉट
इसके बाद क्रांति ने जवाब दिया कि प्लीज सेंड और इसके लिए आपको इनाम मिलेगा. हालांकि जब नवाब को यह पता चला कि जो स्क्रीनशॉट उन्होंने शेयर किया है वो फर्जी है, तो खुद का बचाव करने के लिए दूसरे ट्वीट में कह दिया कि वो मजाक कर रहे थे.

क्रांति रेडकर ने किया नवाब मलिक पर पलटवार
नवाब मलिक के इस ट्वीट के बाद क्रांति रेडकर ने पलटवार किया और जवाब देते हुए लिखा, “ये चैट गलत तरीके से बनाई गई है और पूरी तरह से फर्जी है. मेरी किसी से भी ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई है. एक बार फिर बिना वेरिफाई किए नवाब ने इसे पोस्ट किया है जो बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है. मुंबई साइबर क्राइम सेल (Mumbai Cyber Crime Cell) में शिकायत दर्ज करा रही हूं. समर्थकों चिंता न करें, यह हमारी संस्कृति या हमारी भाषा नहीं है.”

इसके बाद क्रांति रेडकर ने मुम्बई पुलिस की साइबर सेल में नवाब मलिक के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज करा दिया. नवाब मलिक और वानखेड़े परिवार के बीच जारी जंग के बीच हर दिन कुछ न कुछ नई चीजें सामने आ रही हैं. मामला कोर्ट तक पहुंचा और सोमवार को ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने नवाब को कोई भी चीज वेरिफाई करने के बाद ही ट्वीट करने या आरोप लगाने का निर्देश दिया था. ऐसे में अगर वानखेड़े परिवार कोर्ट में इसके खिलाफ अपील करता है तो नवाब मलिक की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Tags: Bombay high court, Nawab Malik, Sameer Wankhede

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर