Samsung Galaxy A80 में है बेहतरीन डिस्प्ले और रोटेटिंग कैमरा, अगले हफ्ते होगा लॉन्च

सैमसंग Galaxy A80 में स्मार्टफोन डिस्प्ले है जिसमें किसी तरह का कोई नॉच नहीं है. इसमें तीन कैमरे हैं.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:40 AM IST
Samsung Galaxy A80 में है बेहतरीन डिस्प्ले और रोटेटिंग कैमरा, अगले हफ्ते होगा लॉन्च
सैमसंग गैलेक्सी A80 में स्मार्टफोन डिस्प्ले है जिसमें किसी तरह का कोई नॉच नहीं है. इसमें तीन कैमरे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:40 AM IST
South Korea की कंपनी सैमसंग Galaxy A सीरीज़ में अगले हफ्ते नया फोन लॉन्च करने वाली है. पिछले महीने कंपनी ने गैलेक्सी A70 लॉन्च किया था. रिपोर्ट के मुताबिक samsung ने भारत के पांच शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद और बेंगलुरू में अपना प्रिव्यू इवेंट रखा है. जो लोग इवेंट देखना चाहते हैं वे सैमसंग मेंबर ऐप में अपने को रजिस्टर करके इवेंट के बारे में जानकारी ले सकते हैं.

दो वैरिएंट्स में मिलेगा सैमसंग A80-
एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग Galaxy A 80 दो अलग-अलग वैरिएंट्स में होंगे जिनका दाम- 39990 रुपये और 44990 रुपये होगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि ऑफिशियल लॉन्च में गैलेक्सी इसके मूल्य और उपलब्धता के बारे में बताएगी.

सैमसंग Galaxy A80 में स्मार्ट डिस्प्ले है जिसमें किसी तरह का कोई नॉच नहीं है. इसमें तीन कैमरे हैं. इसमें रियर कैमरा स्लाइड करता है साथ ही यह 180 डिग्री पर घूम सकता है जिससे रियर कैमरे से भी सेल्फी ली जा सकती है. यह पूरा प्रोसेस बहुत ही कम समय में हो जाता है.

8 GB रैम और 128 GB इंटरनल मेमरी-
इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच फुल एचडी के और सुपर AMOLED इन्फिनिटी डिस्प्ले के साथ एन्ड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम है. डिवाइस में ऑक्टा कोर एक्सीनॉस प्रोसेसर है जो कि 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है.

फास्ट चार्जिंग के साथ 3500 mAh की बैटरी-
Loading...

Galaxy A80 में ट्रिपल लेंस कैमरा सेटअप है. जिसमें पहला कैमरा 48 मेगापिक्सेल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सेल का और तीसरा लेंस डेप्थ सेंसर है. इसकी बैटरी 3500 mAh की है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Jio सिम यूज़र्स को 600 से ज़्यादा मुफ्त TV चैनल के साथ मिलती है ये खास सर्विस- दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड
-WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...