TMC में शामिल होने से पहले 150 BJP कार्यकर्ताओं पर किया गया सेनेटाइजर छिड़काव

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर किया गया सैनिटाइजर से छिड़काव (Photo-ANI's Videograb)

TMC vs BJP: साहा ने कहा कि चुनाव बाद हिंसा के आरोपों से बचने के प्रयास के तहत तृणमूल नेता ऐसे कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं को तृणमूल में शामिल होने के लिए मजबूर कर रहे हैं.

  • Share this:
    सूरी (पश्चिम बंगाल). पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम जिले में बृहस्पतिवार को भाजपा (BJP) के करीब 150 कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress के स्थानीय नेताओं द्वारा सेनेटाइजर का छिड़काव किये जाने के बाद उन्हें तृणमूल में शामिल किया गया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के प्रखंड स्तर के सदस्य दुलाल राय ने बताया कि इलामबाजार में एक मंच बनाया गया था जहां भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं पर सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया, फिर उसके बाद स्थानीय नेताओं ने उन्हें तृणमूल का झंडा थमाया.

    राय ने कहा, ‘‘भाजपा के लिए जो कार्य कर रहे थे वे वायरस से संक्रमित हो गये थे... उन्हें वापस लेने से पहले हमें यह सुनिश्चित करना पड़ा कि वे संक्रमणरहित हो जाएं क्योंकि हमारा लक्ष्य वायरस से मुक्ति पाना है. ’’ भाजपा के जिला अध्यक्ष ध्रुव साहा ने दावा किया कि उनके पार्टी कार्यकर्ताओं को ‘तृणमूल कांग्रेस ’ में शामिल करने के लिए उनके साथ जोर जबर्दस्ती की गयी. उन्होंने कहा, ‘‘ कोई भी अपनी मर्जी से भाजपा से तृणमूल में नहीं गया है.’’



    ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस ने रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का डेंजरस ड्राइविंग के लिए किया चालान

    'हिंसा के आरोपों से बचने के लिए ऐसा कर रही टीएमसी'
    साहा ने कहा कि चुनाव बाद हिंसा के आरोपों से बचने के प्रयास के तहत तृणमूल नेता ऐसे कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं को तृणमूल में शामिल होने के लिए मजबूर कर रहे हैं.

    दो दिन पहले हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने से पहले 200 भाजपा कार्यकर्ताओं को विधानसभाचुनाव से पहले भगवा दल में चले जाने के पाप से मुक्ति के लिए सिर मुड़वाना पड़ा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.