Home /News /entertainment /

sanjay dutt shot for yash film kgf 2 difficult climax after his cancer treatment

KGF 2 के क्लाइमेक्स को लेकर संजय दत्त का खुलासा, बोले-'कैंसर से लड़ते हुए पूरी की थी शूटिंग'

 'केजीएफ चैप्टर 2' में  'अधीरा' बनकर धमाक करेंगे संजय दत्त (फोटो साभार:@duttsanjay/instagram)

'केजीएफ चैप्टर 2' में 'अधीरा' बनकर धमाक करेंगे संजय दत्त (फोटो साभार:@duttsanjay/instagram)

'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF 2) साल 2018 में आई फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' का सीक्वल है. फिल्म के सीक्वल से संजय दत्त कन्नड़ में ऐक्टिंग की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म संजय दत्त के साथ एक्टर यश लीड रोल में हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) में दिखने वाले हैं. उनके फैंस लंबे समय से उन्हें ‘अधीरा’ (Adheera) के किरदार में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए संजय दत्त कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले संजय दत्त ने फिल्म की शूटिंग से संबंधित अपने अनुभवों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कैसे कैंसर का इलाज करवाने के दौरान उन्होंने ‘डिफिकल्‍ट-क्लाइमैक्स’ सीन को शूट किया.

साल 2020 में जब दुनिया कोरोना महामारी से रूबरू हुई थी तो, उसी दौरान संजय दत्त को इस बारे में पता चला कि उन्हें लंग कैंसर है. इसके बाद एक्टर के लिए चुनौतियां और बढ़ गई लेकिन उन्होंने हार नहीं मानीं. संजय दत्त एक्सटेंसिव ट्रीटमेंट के दौरान ‘KGF-2’ की शूटिंग करते रहे.

संजय दत्त को मेकर्स ने करवाया कंफर्टेबल फील
संजय दत्त ने मिड-डे से ‘KGF-2’ की शूटिंग के अनुभवों को शेयर करते हुए ये स्वीकार किया कि केजीएफ चैप्टर 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील और टीम उनके जीवन के कठिन दौर में बेहद मिलनसार रहे. रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त ने कहा, “उन्होंने मुझे सहज बनाने के लिए वह सब कुछ किया जो वे कर सकते थे.”

बताया कैसे किया क्लाइमेक्स शूट

संजय दत्त ने आगे कहा कि मेकर्स ने उन्हें ग्रीन स्क्रीन पर क्लाइमेक्स शूट करने का सुझाव दिया था लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह फिल्म के लिए ‘सही ढंग से’ शूट करना चाहते थे. ऐसा करने का हमारे पर बड़ा विजन था. क्लाइमेक्स को बड़े पैमाने पर माउंट किया जाना था. यह उस हिसाब से बेहद कठिन विजन था, जिसमें कीचड़, धूल, आग और बहुत सारा एक्शन मिक्स था. हालांकि ये सब शूट हुआ लेकिन मैं उनकी मदद के बिना वह शूट नहीं कर सकता था. मैंने लंग कैंसर से जूझते समय की फिल्म के मुश्किल क्लाइमेक्स की शूटिंग थी.

Tags: KGF 2, Sanjay dutt, Yash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर