संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में फिर साथ नजर आ सकते हैं दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर!, जानें क्या है मामला...

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में फिर साथ नजर आ सकते हैं दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर!, जानें क्या है मामला...
रनबीर कपूर, दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर से बात कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में खबर है कि दर्शकों को जल्द ही यह जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है. खबरों के मुताबिक, दिपिका और रणबीर संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित 'बैजू बावरा' में एक साथ दिखेंगे. फिलहाल रणबीर और दीपिका दोनो ने ही फिल्म को साइन नहीं किया है. लेकिन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) दोनों से इसे लेकर बात कर रहे हैं.

न्यूज पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के अनुसार लॉकडाउन के खत्म होते ही इस मूवी को लेकर बात बढ़ेगी क्योंकि संयज लीला भंसाली ने लॉकडाउन से पहले रणबीर और दीपिका से बात की थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लग गया और बॉलीवुड का पूरा प्रोग्राम ठप हो गया. खुद संजय लीला भंसाली ने खुद अभी इसको लेकर किसी तरह की घोषणा नहीं की है.

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तक का नाम आ चुका है, लेकिन संजय दीपिका के साथ रणवीर सिंह को चौथी बार पर्दे पर सामने नहीं लाना चाहते हैं, इसलिए वे दीपिका के साथ रियल लाइफ पार्टनर रणवीर (Ranveer Singh) की जगह रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी बनाना चाह रहे हैं.



deepika padukone, ranbir kapoor
आपको बता दें कि अगर यह फिल्म बनती है तो यह रणबीर कपूर के लिए दूसरा ऐसा मौका होगा जब वे संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे. संजय के साथ पहली बार उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया में काम किया था. इसमें रणबीर की दमदार एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़ेंः जब ऋषि कपूर की जासूसी कराती थीं नीतू कपूर, बाहर जाने से पहले इन्हें सौंपती थीं जिम्मेदारी
Viral Photo: फ्रैंड्स संग मस्ती करती दिखीं सुहाना खान, Chimpanzee के बच्चे को गले लगाकर दिए ऐसे पोज...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading