Assembly Banner 2021

महाराष्ट्र की राजनीति में खींचतान, संजय निरुपम ने कहा-हमारी सरकार विफल, पवार बोले-सरकार स्थिर

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने माना महाराष्ट्र सरकार कोरोना से निपटने में रही विफल. (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने माना महाराष्ट्र सरकार कोरोना से निपटने में रही विफल. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में हमारी तीन पार्टियों की सरकार कोरोना (Corona) से निपटने में बिल्कुल असफल रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक बार फिर सियासी संकट गहराता जा रहा है. महाराष्ट्र में कांग्रेस, एनसीपी (NCP) और शिवसेना (Shiv Sena) की गठबंधन सरकार में पिछले कुछ दिनों से सब कुछ सही नहीं चल रहा है. तीनों ही दलों के नेता भले ही ​स्थिर सरकार होने का दावा कर रहे हों लेकिन पार्टी के अंदर ही विरोध के स्वर उठते दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस (Congress) नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों और प्रवासी मजदूरों को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है. उधर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक बार फिर कहा है कि हमारी सरकार स्थि​र है और हम साथ खड़े हैं.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा कि महाराष्ट्र में हमारी तीन पार्टियों की सरकार कोरोना से निपटने में बिल्कुल असफल रही है. कांग्रेस को चाहिए कि वो धीरे से अब किनारे हो जाए. शिवसेना के मुख्यमंत्री अपनी मर्जी चला रहे हैं, ऐसे में कांग्रेस को चाहिए कि वो अपना फैसला ले. जो राजनीतिक घटनाक्रम चल रहा है उसकी जिम्मेदार शिवसेना है. संजय निरुपम ने कहा कि मुंबई तेजी से वुहान बनने की राह पर है.

Youtube Video




संजय निरुपम ने कहा, 'प्रवासी मजदूरों के मामले में भी हमारी सरकार पूरी तरह से फेल रही है. अगर केंद्र लिस्ट मांग रहा है तो हमारी सरकार दे क्यों नहीं रही है. लिस्ट तुरंत देनी चाहिए थी.' हालांकि इस दौरान उन्होंने एनसीपी की तारीफ की. कांग्रेस नेता ने कहा, 'अगर कांग्रेस इस समय सरकार से किनारा नहीं करती है तो उसे आगे जनता को जवाब देना पड़ेगा. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बिना किसी से सलाह लिए अपनी मनमर्जी कर रहे हैं. मुंबई की इस हालत के लिए हमारी सरकार जिम्मेदार है. महाराष्ट्र की स्थिति बिगड़ने के पीछे सबसे ज्यादा शिवसेना जिम्मेदार है. मुख्यमंत्री अहंकार में जी रहे हैं. ये कौन सा अहंकार है. इस अहंकार की वजह क्या है.'
इसे भी पढ़ें :- संजय राउत का तंज, कोरोना का इलाज और ठाकरे सरकार को गिराने का डोज विरोधियों को नहीं मिला

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कही ये बात
उधर महाराष्ट्र में मचे राजनीतिक उथल पुथल के ​बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि सरकार स्थिर है और हमारी भूमिका पूरी तरह से तटस्थ है. हम सरकार के साथ खड़े हैं. सरकार को किसी भी तरह का कोई संकट नहीं है. उन्होंने कहा कि कोई कुछ भी कहता रहे लेकिन हम यही कहेंगे कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की सरकार पूरी तरह से स्थिर है.

इसे भी पढ़ें :-

पास के बावजूद दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर नहीं करने दे रहे क्रॉस, लगा लंबा जाम
पुलवामा हमले की कैसे रची गई थी साजिश, हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा
करण की मम्मी हुईं सतर्क, घर में 2 कोरोना केस मिलने के बाद खुद को किया सैनेटाइज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज