Home /News /nation /

sanjay raut calls fadnavis a failed leader

संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस पर कसा तंज, नाकाम नेता बताया

संजय राउत ने फडणवीस को नाकाम नेता बताया (फाइल फोटो)

संजय राउत ने फडणवीस को नाकाम नेता बताया (फाइल फोटो)

Maharashtra News :शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए उन्हें विपक्ष का 'नाकाम' नेता बताया है.

मुंबई. शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए उन्हें ‘नाकाम’ नेता बताया. शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता राउत ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, ‘विपक्ष के ‘नाकाम नेता के लिए ढलान पर उतर रही गाड़ी में ब्रेक लगाना मुश्किल है. ऐसे में दुर्घटना होना अपरिहार्य है.’

वहीं, शिवसेना की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) एवं पार्टी प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को अपनी रैली में जब महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा उठाया तो देवेंद्र फडणवीस ने इसे हास्य कार्यक्रम बताया. उन्होंने सवाल किया, ‘क्या यह आपका हिंदुत्व है?’

इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने एक दिन पहले रविवार को महा विकास अघाडी (एमवीए) सरकार की तुलना बाबरी मस्जिद ढांचे से करने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा था कि वह तब तक आराम से नहीं बैठेंगे, जब तक शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से हटा नहीं देते.

फडणवीस ने यह भी कहा था कि शिवसेना का मतलब मुंबई, महाराष्ट्र या हिंदुत्व नहीं है और कोई भी मुंबई को महाराष्ट्र से अलग नहीं कर सकता, लेकिन वह शहर को ‘भ्रष्टाचार और गलत कृत्यों’ से मुक्त करना चाहते हैं.

पढ़ें –  उद्धव सरकार की बाबरी मस्जिद से तुलना, देवेंद्र फडणवीस बोले- जब तक गिरा नहीं दूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा

भाजपा नेता ने कहा था कि केवल शेरों की तस्वीरें क्लिक करने से कोई शेर नहीं बन जाता. अब केवल एक ही शेर है- नरेंद्र मोदी. जब तक मैं आपकी सत्ता के बाबरी ढांचे को गिरा नहीं देता, तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा. फडणवीस ने आगे कहा कि हिंदूहृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके बेटे के शासनकाल में हनुमान चालीसा देशद्रोह होगा और औरंगजेब की कब्र पर झुकना प्रोटोकॉल होगा.

Tags: Devendra Fadnavis, Maha Vikas Aghadi, Maharashtra, Sanjay raut, Shivsena

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर