Home /News /nation /

sanjay raut remark to quit mva congress ncp upset lak

संजय राउत के बयान से एनसीपी नाराज, लेकिन उद्धव सरकार से समर्थन वापस लेने पर फैसला नहीं: सूत्र

एनसीपी सूत्रों ने बताया है कि वह सरकार से समर्थन लेने पर विचार कर रहे हैं. ANI

एनसीपी सूत्रों ने बताया है कि वह सरकार से समर्थन लेने पर विचार कर रहे हैं. ANI

Maharashtra Political crisis: शिवसेना नेता संजय राउत के बयान के बाद गठबंधन में शामिल कांग्रेस और एनसीपी नाराज हो गई है. सीएनएन न्यूज 18 को मिली जानकारी के मुताबिक इस बदली हुई परिस्थिति में एनसीपी शिवसेना से समर्थन वापस लेने पर भी विचार कर सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई : महाराष्ट्र के सियासी दांवपेच में अब महाविकास अघाड़ी गठबंधन के घटक दल कांग्रेस और एनसीपी भी फंसते हुए नजर आ रहे हैं. शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान पर एमवीए में तूफान मच गया है. संजय राउत के एमवीए गठबंधन से हटने संबंधी बयान के बाद कांग्रेस और एनसीपी नाराज हो गई है. सीएनएन न्यूज 18 को एनसीपी के सूत्रों ने बताया कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए महाराष्ट्र में उद्धव सरकार का गिरना तय लग रहा है. क्योंकि शिवसेना के पास संख्या नहीं है. सूत्रों ने बताया कि इस परिस्थिति में एनसीपी शिवसेना से समर्थन वापस लेने पर भी विचार कर रही है.

    हालांकि सूत्रों ने यह भी बताया कि एनसीपी के विधायक संजय राउत के बयान से नाराज जरूर हैं लेकिन पार्टी उद्धव सरकार के गिरने का कारण नहीं बनेगी. सूत्रों ने बताया कि सरकार से समर्थन वापसी की अभी कोई बात नहीं है.

    इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि अगर गुवाहाटी से सभी विधायक वापस लौट आएं और सीएम उद्धव ठाकरे से बात करते हैं तो हम महाविकास अघाड़ी गठबंधन से वापस आने पर विचार करेंगे. लेकिन इसके लिए पहले वे यहां आएं तो. राउत ने कहा, ‘एमएलए को गुवाहाटी से बातचीत नहीं करनी चाहिए, न ही सोशल मीडिया पर चिट्ठी लिखनी चाहिए. उन्हें मुंबई वापस आना चाहिए और सीएम से संवाद करना चाहिए. अगर एमएलए की चाहत है तो हम एमवीए से हटने पर विचार करने के लिए तैयार हैं.’

    संजय राउत का यह बयान गठबंधन सहयोगी एनसीपी को रास नहीं आया. एनसीपी के प्रवक्ता भरत तापसे ने सीएनएन-न्यूज18 को बताया कि हम राउत के बयान को एनसीपी की बैठक में पार्टी प्रमुख शरद पवार के सामने उठाएंगे. उन्होंने कहा कि इस बयान से एनसीपी के विधायक खफा हैं.

    कांग्रेस भी संजय राउत के बयान से खुश नहीं है. कांग्रेस ने इस बात पर विचार करने के लिए आज शाम बैठक बुलाई है.

    Tags: BJP, Congress, Maharashtra, NCP, Shivsena

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर