लाइव टीवी

रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे उद्धव ठाकरे, सरकार के सौ दिन पूरे होने पर करेंगे सरयू की आरती

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 11:59 AM IST
रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे उद्धव ठाकरे, सरकार के सौ दिन पूरे होने पर करेंगे सरयू की आरती
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakeray) 7 मार्च को अयोध्या का दौरा करेंगे. श्री राम जन्म भूमि के दर्शन के बाद वे शरयू नदी पर आरती करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakeray) राम मंदिर दर्शन के लिए अयोध्या (Ayodhya) जाएंगे. शिवसेना के सांसद संजय राउत ने इसकी जानकारी दी. तय कार्यक्रम के मुताबिक ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या का दौरा करेंगे. श्री राम जन्मभूमि के दर्शन के बाद वे शरयू नदी पर आरती करेंगे. ये दौरा सरकार के सौ दिन पूरे होने पर आयोजित किया जाएगा.

गठबंधन के नेताओं को साथ चलने की अपील
पिठले दिनों संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था कि वो चाहते हैं कि गठबंधन के नेता भी उनके साथ जाएं. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी भी कई मंदिरों के दर्शन करते हैं. महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी के साथ मिलकर सरकार चला रही शिवसेना सरकार बनने के बाद लगातार बीजेपी के निशाने पर है. बीजेपी नेता शिवसेना पर भगवा से कांग्रेस के रंग में लगने का आरोप लगा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पिछले दिनों शिवसेना पर सीएम पद के लिए विचारधारा से समझौता करने का आरोप लगाया था.

पिछले साल भी गए थे अयोध्या

बता दें कि पिछले साल जून में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने 18 शिवसेना सांसदों और नेताओं के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन किया था. इसके अलावा 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले भी ठाकरे अयोध्या आये थे. पिछले साल की यात्रा के दौरान शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने जल्द राम मंदिर निर्माण की बात कही थी.

ये भी पढ़ें:फांसी टलवाने के लिए हर हथकंडा आजमा रहे निर्भया के दोषी, अब अपनाया यह पैंतरा

पैसों के लिए मां की गोद से नवजात को छीनकर नाचने लगे किन्नर, हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 11:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर